Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आत्मघाती हमला, TJP आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर किया सुसाइड अटैक, 3 जवानों की मौत

Pakistan News
Pakistan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आतंकवादियों के एक समूह ने डेरा इस्माइल खान जिले के द्राबन इलाके में एक स्थानीय पुलिस स्टेशन पर आत्मघाती हमला किया हैं, जिसमें सुरक्षा बलों के 3 जवान मारे गए, जबकि 10 से अधिक घायल हैं। इस आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (TJP) नाम के आतंकवादी संगठन ने ली है।

Pakistan News
Pakistan News

टीजेपी ने ली थी जिम्मेदारी –

तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (टीजेपी) के प्रवक्ता मुल्ला मुहम्मद कासिम ने मियांवली के एयरबेस पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेते हुए दावा किया है कि, “कई आत्मघाती हमलावर भी इसमें शामिल हैं। स्थानीय निवासियों ने इस हमले की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो फुटेज पोस्ट किए हैं।

Terror Attack On Pakistan 
Terror Attack On Pakistan

आपको बता दें कि, बीते नवंबर महीने में भी पाकिस्तान के मियांवली के एयरबेस पर फिदायीन हमला हुआ था। जिसमे हमलावरों सहित भारी हथियारों से लैस 9 आतंकी पंजाब के मियांवली स्थित पाकिस्तान वायु सेना के अड्डे में घुस गए थे और दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें एयरबेस के अंदर आग की भारी लपटें नजर आ रही थी। बाद में सेना ने ऑपरेशन चलाकर सभी 9 आतंकियों को ढेर कर दिया।

MORE NEWS>>>इस्तीफे के बाद शिवराज की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, रोने लगीं लाड़ली बहनें शिवराज भी हुए भावुक, 2005 से अब तक थे CM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *