Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

TMC सांसद ने की राज्यसभा सभापति की मिमिक्री, VIDEO बनाते दिखे राहुल गांधी, सदन की मर्यादा को किया तार-तार

Rajya Sabha Update
Rajya Sabha Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

संसद के शीतकालीन सत्र के 12वें दिन यानी मंगलवार को विपक्ष ने सांसदों के निलंबन को लेकर दोनों सदनों में हंगामा कर दिया। विपक्षी सांसदों ने संसद के गेट पर भी नारेबाजी की और निलंबित TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने संसद के गेट पर राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की। इस दौरान, राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता मौजूद थे और राहुल वीडियो बनाते नजर आए।

Rajya Sabha Update
Rajya Sabha Update

इससे पहले विपक्षी नेताओं ने संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने ‘मोदीशाही मुर्दाबाद’, ‘तानाशाही मुर्दाबाद’ और ‘मोदी सरकार मुर्दाबाद’ के नारे लगाए और हंगामे के चलते लोकसभा पहले दोपहर 12 बजे, फिर 12.30 बजे तक स्थगित कर दी। उधर, राज्यसभा की कार्यवाही भी दो बार स्थगित हुई हैं।

Rajya Sabha Update
Rajya Sabha Update

मिमिक्री पर नाराज हुए धनखड़ कहा – भगवान सद्धबुद्धि दे

राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी के मिमिक्री वाले वीडियो को लेकर सदन में नाराजगी जताई। उन्होंने सदन में कहा कि, “एक सांसद ने टीवी पर गिरावट की हद पार कर दी, हद होती है। चैनल के सामने सदन की मर्यादा को तार-तार किया गया है। भगवान इन्हें सद्धबुद्धि दे।”

MORE NEWS>>>प्रधानमंत्री ने संसद सुरक्षा चूक मामले पर विपक्ष को घेरा, कहा – कुछ पार्टियां संसद सुरक्षा चूक को सपोर्ट कर रहीं जो खतरनाक है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *