Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

56 की उम्र में फिर दूल्हा बनेंगे अरबाज खान, 24 दिसबंर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग करेंगे निकाह, तारीख कंफर्म

Arbaaz Khan
Arbaaz Khan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बधाई हो…! खान परिवार में जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं क्यूंकि, अरबाज खान एक बार फिर घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद 56 साल के अरबाज को फिर से प्यार मिल गया है।

Arbaaz Khan
Arbaaz Khan

अरबाज खान 24 दिसबंर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं और शादी की तारीख भी कंफर्म हो चुकी है। आपको बता दें कि, अरबाज खान का 6 साल पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका है।

कौन है दुल्हन ?

अरबाज की शादी की खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि, आखिर उनकी दुल्हनिया कौन है ? तो हम आपको बता दें कि, अरबाज की लेडी लव का नाम शौरा खान (Shura Khan) है। शौरा एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं और वो इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स संग काम करती हैं। शौरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट हैं, लेकिन अब वो खान परिवार की बहू बनने जा रही है।

Shura Khan
Shura Khan

कैसे हुई पहली मुलाकात ?

अरबाज और शौरा की पहली मुलाकात एक्टर की अपकमिंग फिल्म “पटना शुक्ला” के सेट पर हुई थी। बताया जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। कपल की शादी काफी जल्दबाजी में हो रही है और यह शादी काफी इंटीमेट तरीके से होगी। यानी अरबाज-शौरा के निकाह में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

MORE NEWS>>>राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियों में जुटा VHP, कार्यक्रम को बताया ‘राष्ट्रीय शौर्य जागरण’ का महापर्व, कहा- टोली बनाकर गांवों में करेंगे संपर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *