Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दुबई में दिखी शाहरुख खान स्टारर फिल्म की दीवानगी, बुर्ज खलीफा पर नजर आया डंकी का शानदार ट्रेलर

Dunki
Dunki

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की एक्साइटमेंट साफ दिखाई दे रही है। ऐसे में ‘डंकी’ के लिए लगातार बढ़ते लोगों के क्रेज को अगले लेवल पर ले जाने के लिए शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पहुंच गए हैं।

Raj Kumar Hirani's Dunki
Raj Kumar Hirani’s Dunki

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्मों की परंपरा को बरकरार रखते हुए, डंकी ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। इस मौके पर 1 लाख से ज्यादा फैन्स की भीड़ वहां मौजूद थी। इस दौरान सुपरस्टार को लुट पुट गया और ओ माही पर झूमते हुए भी देखा गया। इस ग्रैंड इवेंट में बुर्ज खलीफा में एक दीवाना कर देने वाला ड्रोन शो भी हुआ। इस ड्रोन शो ने वास्तव में आकाश को रोशन कर दिया और दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव पैदा किया।

बता दें, शाहरुख ने हाल में दुबई से ही फिल्म का प्रमोशनल सफर शुरू किया है और देखते ही देखते उन्होंने दुबई में आपने चार्म से हर किसी के दिल पर कब्जा कर लिया हैं। उन्होंने वोक्स सिनेमाज दुबई का दौरा किया जहां डंकी डे 1 प्रमोशन पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Dunki
Dunki

इस दौरान शाहरुख ने ग्लोबल विलेज भी विजिट किया और अपना जलवा बिखेरते नजर आए। वहीं इस उत्साह को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने डंकी डायरीज़ भी लॉन्च कर दिया, जिसमें शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू ने बातचीत करते हुए इस फिल्म को देखने की बेकरारी और बढ़ा दी। इस बीच दर्शकों ने डंकी के बारे में कुछ दिलचस्प कहानियां देखीं, जबकि राजकुमार हिरानी ने शाहरुख के लिए किरदार हार्डी से रूबरू करते हुए ‘बांदा’ गीत जारी किया।

अब क्योंकि शाहरुख खान की अपकमिंग डंकी इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है, सुपरस्टार ने इसके प्रचार यात्रा पर कमेंट किया हैं। जहां दर्शकों का उत्साह पहले से ही ऊंचाइयों पर है, वहीं शाहरुख लगातार दुनिया भर में अपना जादू बिखरने में लगे हुए हैं।

Dunki
Dunki

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

MORE NEWS>>>कब मनाई जाएगी गीता जयंती ? जानिए तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि, इस बार बनने जा रहे हैं तीन बड़े शुभ योग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *