Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लैक साड़ी में जान्हवी ने ढाया क़हर, दिलकश अंदाज देख फैंस हुए मदहोश, PHOTOS हुई वायरल

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा से ही अपने फैशन सेंस से फैंस को इम्प्रेस करती आई हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी बोल्ड लुक तो कभी साड़ी जैसे सिंपल लुक में भी कहर बरपाती नजर आती हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस के दिलो की धड़कने बड़ा दी हैं। जान्हवी अपनी बोल्डनेस, फैशन और स्टाइल से फैंस के दिलों पर राज करती नजर आई हैं।

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट से अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

दरअसल, जान्हवी एक इवेंट में नजर आई थीं, जहां उन्होंने ब्लैक साड़ी पहन कर शिरकत की। ब्लैक कलर की प्लेन शिफोन साड़ी में एक्ट्रेस का लुक काफी दिलकश नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस ने साड़ी को फुल स्लीव्स और चौड़े गले वाले ब्लाउज के साथ कैरी किया है। न्यूड मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस जान्हवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 23.2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 957 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>मशहूर कवि और चित्रकार इमरोज का निधन, 97 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, लम्बे समय से थे परेशान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *