Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

प्राइम वीडियो ने अपनी हिंदी ओरिजनल ड्राई डे की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की होस्ट, कास्ट, क्रू संग नजर आएं कई सेलेब्स

DRY DAY 
DRY DAY 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्राइम वीडियो ने हाल ही में कॉमेडी ड्रामा, DRY DAY के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस फिल्म के ग्लोबल प्रीमियर से पहले कास्ट और क्रू ने ब्लू कार्पेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

DRY DAY 
DRY DAY

फिल्म की स्क्रीनिंग में उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के आइकोनिक नामों की मौजूदगी भी देखी गई। ये सभी गन्नू के जीवन पर केंद्रित इस दिलचस्प कहानी को सपोर्ट करने और सरहाना करने एक साथ जमा हुए थे, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा निभाया गया एक छोटा गुंडा है, जो सिस्टम के खिलाफ यात्रा शुरू करता है।

जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और निर्देशक सौरभ शुक्ला
जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और निर्देशक सौरभ शुक्ला

अपने प्रियजनों का विश्वास और प्यार हासिल करने की भावनात्मक खोज के बीच, गन्नू न केवल बाहरी चुनौतियों का सामना करता है, बल्कि अपनी असुरक्षाओं और शराब की समस्या से भी जूझता है।

ज़ाकिर खान
ज़ाकिर खान

इसके स्टार स्टेडड प्रीमियर में शो की कास्ट और मेकर्स ने हिस्सा लिया, जिनमें जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर, निर्देशक सौरभ शुक्ला, निर्माता मधु भोजवानी और प्राइम वीडियो के भारत और एसईए ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित शामिल थे।

सुप्रिया पिलगांवकर
सुप्रिया पिलगांवकर

इनके अलावा, सुप्रिया पिलगांवकर, ज़ाकिर खान, मानवी गगरू, नवीन कस्तूरिया, वरुण मित्रा, फैसल मलिक, चंदन रॉय, गौरव चावला, अनन्या बनर्जी और अनंत जोशी जैसी हस्तियां भी ड्राई डे के स्पेशल प्रीमियर की शोभा बढ़ाती नजर आई।

मानवी गगरू
मानवी गगरू

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, ड्राई डे में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अब भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ स्ट्रीम हो रही है।

जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर
जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर

MORE NEWS>>>हर दिन करें श्रीकृष्ण की ये आरती, जीवन की सभी परेशानियां होंगी समाप्त, होगी मोक्ष की प्राप्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *