Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

डायमंड नेट साड़ी में बेहद हसीन लगीं एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड ने भी किया कमेंट, PHOTOS देख दीवाने हो गए फैंस

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने फैशन सेंस के लिए फैंस के बीच हमेशा जानी जाती हैं। कभी साड़ी तो कभी बोल्ड ड्रेस में अक्सर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट से अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही हसीन नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने डायमंड नेट साड़ी पहनी हैं, जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती में और चार चांद लग गए हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जिसे देख जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। शिखर ने जान्हवी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘हाय मेरी लड्डू’ अब इस कमेंट को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड उन्हें प्यार से ‘लड्डू’ बुलाते हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आने वाले कुछ महीनों में उनकी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘देवरा’ और ‘उलझ’ फ़िल्में रिलीज होंगी।

Janhvi Kapoor

आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 23.2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 958 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Janhvi Kapoor

MORE NEWS>>>रामलला के जलाभिषेक तैयारी, ससुराल के जल से होगा अभिषेक, 29 दिसंबर को अयोध्या पहुंचेगा रथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *