Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

भोपाल में रोड पर चलती कार में लगी आग, VIP रोड का धुआंधार VIDEO वायरल, टीकमगढ़ में मेडिकल ऑफिसर ने किया सुसाइड

MP News 
MP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोपाल में VIP रोड पर चलती कार में आग लग गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। घटना शुक्रवार देर रात 1 बजे के आसपास की है। कार बैरागढ़ की ओर जा रही थी। जिसमें एक व्यक्ति, दो महिलाएं और एक बच्चा था।

MP News 
MP News

इस हादसे की अच्छी बात यह रही कि, धुआं उठने पर चालक ने राजा भोज की प्रतिमा के पास कार रोक सभी को तेजी से बाहर निकला और आसपास मौजूद लोगो की मदद से आग बुझाने के प्रयास किए। सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग बुझाई, लेकिन जब तक कार जलकर कबाड़ हो चुकी थी।

धू-धू कर जल रही कार को परिवार एक तरफ खड़े होकर देखता रहा। महिलाओं की आंखों में आंसू आ गए। वे एक-दूसरे को समझाईश देते रहे। इस घटना की शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही माना जा रहा है।

MP News 
MP News

टीकमगढ़ में मेडिकल ऑफिसर ने किया सुसाइड –

टीकमगढ़ जिले के जतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सुरेश शर्मा ने शनिवार को अपनी बंदूक से सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

MP News 
MP News

गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक डॉ. सुरेश की मौत हो चुकी थी। उन्होंने अपने मकान में ही आत्महत्या की है। जतारा थाना पुलिस भी खुदकुशी को लेकर जांच में जुट गई है। उनके रिकॉर्ड और कॉल हिस्ट्री खंगाले जा रही हैं। जल्द ही इस आत्महत्या के कारण का पता लगा लिया जायेगा।

MORE NEWS>>>धार में युवक-युवती ने किया सुसाइड, प्रेम-प्रसंग के चलते खाया जहरीला पदार्थ, मर्ग कायम कर जांच शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *