Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

आतंकी जावेद मट्टू दिल्ली से गिरफ्तार, हिजबुल मुजाहिदीन में A कैटेगरी का आतंकी, कश्मीर में 11आतंकी मामलों में है वांटेड

Terrorist Javed Mattoo
Terrorist Javed Mattoo

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आतंकी जावेद मट्टू जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से जुड़े 11 आतंकी मामलों में वांटेड है।

स्पेशल सेल टीम के कमिश्नर एचजीएस धालीवाल का कहना है कि – “कुछ दिन पहले सूचना मिली थी कि हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा जम्मू-कश्मीर का आतंकी हथियार और गोला-बारूद इकट्ठा करने दिल्ली-एनसीआर में आने वाला है।

Terrorist Javed Mattoo
Terrorist Javed Mattoo

इस दौरन उसे निजामुद्दीन के पास उसे तब पकड़ा गया, जब वह हथियारों की खेप लेने दिल्ली आया था। जावेद के कब्जे से 9 एमएम की स्टार पिस्टल,6 कारतूस और एक चोरी की कार बरामद की गई है। पुलिस ने जावेद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सेल व केंद्रीय एजेंसियां उससे पूछताछ कर हिजबुल के नेटवर्क के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मट्टू पर जम्मू में 5 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप –

जावेद हिजबुल का A कैटेगरी का आतंकी है और वह जम्मू-कश्मीर में 5 ग्रेनेड हमलों में शामिल रहा है। उस पर जम्मू कश्मीर पुलिस ने 10 लाख से ज्यादा का इनाम घोषित किया था। इसके अलावा जावेद के खिलाफ जम्मू में 5 पुलिसकर्मियों की हत्या समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों व आम लोगों को घायल करने का आरोप है। वह जम्मू-कश्मीर में एक IED विस्फोट में भी शामिल रहा है।

Terrorist Javed Mattoo
Terrorist Javed Mattoo

दो दिन पहले ही आया था दिल्ली –

जावेद मूलरूप से जम्मू-कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है। अपने साथियों से हथियार और गोला-बारूद लेने दो दिन पहले ही दिल्ली आया था। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर पाकिस्तान स्थित हैंडलर इसे हथियार और गोला-बारूद की डिलीवरी करता है। हैंडलर के निर्देश पर जावेद जम्मू-कश्मीर और अन्य स्थानों पर आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा था।

MORE NEWS>>>श्योपुर में युवक ने चूहा मार दवा पी, सपने आने से था परेशान इसलिए उठाया कदम, गंभीर हालत में कोटा रेफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *