Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में हार्ट अटैक से व्यापारी की मौत, CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम, VIDEO वायरल

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के सियागंज इलाके में में शुक्रवार को हार्ट अटैक आने से किराना व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम करीब 7 बजे की है। सियागंज किराना व्यापारी पंकज जैन (55) रोजाना की तरह बाजार से घर के लिए निकले थे।

Indore News 
Indore News

इसी दौरान एक दुकान से हींग खरीदनें के लिए अपनी एक्टिवा गाड़ी रोकी और कुछ सेकंड में ही वो बेहोश होकर गिर पड़े। पास में खड़े लोगों ने तत्काल उन्होंने CPR देने का प्रयास किया और नजदीकी अस्पताल गोकुलदास लेकर गए। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हों मृत घोषित कर दिया।

यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, इंदौर शहर में पिछले तीन सप्ताह में यह तीसरा मामला सामने आया है। पिछ्ले दिनों एक व्यक्ति को होटल में खाना खाने के दौरान साइलेंट अटैक आया और उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद चंदन नगर में 28 वर्षीय पेंटर की काम करने के दौरान साइलेंट अटैक से मौत हुई थी।

सियागंज किराना व्यापारी पंकज जैन (55)
सियागंज किराना व्यापारी पंकज जैन (55)

अब ताजा घटनाक्रम सियागंज इलाके से सामने आया है। इसमें किराना व्यापारी और ब्रोकर एसोशिएशन के उपाध्यक्ष पंकज गादिया जैन मणिधारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पंकज जैन अपनी दुकानक से घर जाने के लिए निकले थे, तभी रास्ते में व्यापार के सिलसिले में एक दुकान पर पहुंचे। दुकान पर पहुंचते ही जैसे उन्होंने गाड़ी रोकी। उन्हें सीवियर अटैक आया और वे बेहोश होकर गिर पड़े। बता दें कि, पंकज जैन मूलतः थांदला के रहने वाले थे और इंदौर में रह कर अपना व्यापर चलते थे। उनके इस तरह निधन से सियागंज व्यापारी संगठन सदके में हैं।

Indore News 
Indore News

MORE NEWS>>>आगर-मालवा पर कार-ट्रक में टक्कर, हादसे में इंदौर के 2 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *