Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में महिला ने किया सुसाइड, पुलिसकर्मी की पत्नी ने धमकाया तो डरकर पिया एसिड, अस्पताल में मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के बाणगंगा इलाके में रहने वाली एक महिला ने एसिड पीकर सुसाइड कर लिया। महिला ने मरने के पहले अपने परिवार को एक महिला के बारे में जानकारी दी और बताया कि, “वह एक पुलिसकर्मी की पत्नी है जो लगातार मोबाइल पर कॉल कर धमकियां दे रही थी। इस बारे में पहले महिला ने अपनी बहनों को जानकारी दी थी।”

सुगनबाई (40) पति प्रकाश बागवान
सुगनबाई (40) पति प्रकाश बागवान

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, सुगनबाई (40) पति प्रकाश बागवान निवासी भवानी नगर को उसका भतीजा और परिवार के अन्य लोग सोमवार एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ देर रात महिला की मौत हो गई। सुगनबाई ने दिन में अपने पति और बच्चों को कॉल कर कहा कि, “उसने एसिड पी लिया है और वह कुछ ही देर में मर जाएगी।”

सब घबराकर घर पहुंचे तो सुगनबाई बेसुध पड़ी मिली। सुगनबाई ने अस्पताल में अपने बेटे और पति को जानकारी दी कि कोई महिला लगातार कॉल कर उसे धमकियां दे रही थी। इसके कारण उसने यह कदम उठाया है। महिला ने मोबाइल नंबर भी अपने परिवार को दिया। हालांकि परिवार को सोमवार को ही इस बारे में जानकारी लगी। सुगनबाई ने इसके पहले अपनी बहनों को कॉल कर धमकाने वाली महिला की जानकारी दी थी।

MORE NEWS>>>माँ अपने 4 साल के बेटे को उतरा मौत के घाट, गोवा के होटल से बैग में डेड बॉडी लेकर गई बेंगलुरु, खून के धब्बे मिलने से पकड़ाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *