Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

लॉरेंस स्कूल की बस ने कारोबारी को कुचला, माणिकबाग रोड पर शव रख चक्काजाम, ट्रैफिक डायवर्ट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के माणिकबाग ब्रिज के नीचे मंगलवार हुए सड़क हादसे में लॉरेंस स्कूल इंटरनेशनल की बस ने एक्टिवा सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी। जिस हादसे में रेस्टोरेंट मालिक दीपक चावला (32) की मौत हो गई। दूसरा गंभीर घायल है। इस घटना के खिलाफ बुधवार सुबह लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। रहवासियों ने परिवार के साथ माणिकबाग रोड पर शव को रख कर चक्काजाम कर दिया।

Indore News
Indore News

परिवार का कहना है कि – “सिर्फ ड्राइवर को आरोपी बनाया गया है, मामले में स्कूल मैनेजमेंट पर भी मुकदमा होना चाहिए। प्रशासन और पुलिस ने समझाने की कोशिश की है। इधर, पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। फ़िलहाल जांच जारी है। वहीँ, मृतक कि बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

चक्काजाम के बाद ट्रैफिक डायवर्ट –

परिवार और समाज के लोगों सहित रहवासियों ने बुधवार सुबह चक्काजाम कर स्कूल प्रबधंन को आरोपी बनाए जाने की मांग कर रहे हैं। ब्रिज के पास चक्काजाम के कारण दोनों ओर से ब्रिज का ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। परिजन यहां सुबह 10 बजे से इकट्‌ठा होने लग गए थे। सूचना के बाद यहां जोन- 4 के अफसर मौके पर पहुंचे और जाम खत्म करने के लिए परिवार से चर्चा की। लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे और उन्होंने बात नहीं मानी। इधर, स्कूल भी अपने स्तर पर मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह चुका है।

Indore News
Indore News

SDM बोले – मामले सरकार तक पहुंचाएंगे

परिजनों का कहना है कि, बस ड्राइवर शराब पीकर इस तरह से लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। इसलिए पूरी तरह से स्कूल की जिम्मेदारी है। मौके पर पहुंचे SDM राऊ राकेश परमार ने कहा कि – “पत्नी को नौकरी देने सहित अन्य मांगें की गई हैं। सरकार को अवगत कराया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Indore News
Indore News

नशे में था ड्राइवर, स्पीड भी तेज थी –

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि – “बस की स्पीड कितनी थी, इससे पोल तिरछा होकर गिर गया।” स्कूल के बच्चो ने भी अपने स्टेटमेंट में बताया कि – “ड्राइवर शराब पी रखी थी।” छह घंटे बाद ड्राइवर का मेडिकल कराकर FIR दर्ज की गई। जिसमे एल्कोहल की मात्रा 64 प्रतिशत तक पाई गई थी।

MORE NEWS>>>इंदौर के माणिकबाग ब्रिज के नीचे हादसा, स्कूल बस ने राह चलते लोगों को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *