Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, शॉर्ट ड्रेस पर हाई हील पहनकर दिए किलर पोज, PHOTOS वायरल

Malaika Arora
Malaika Arora

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की ग्लैमरैस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉंग कर चुकी हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती हैं। इस बार मलाइका बेहद बोल्ड और खूबसूरत अंदाज में नज़र आ रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@malaikaaroraofficial) अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे मलाइका को देखकर कोई नहीं कह पाएगा कि, उनकी उम्र 50 साल है। एक्ट्रेस इस उम्र में भी काफी फिट और फाइन हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

50 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस का फिगर बिल्कुल स्लिम है और वह मल्टीकलर की ड्रेस पहनी हुई है जोकि काफी शॉर्ट है और हाई हील पहनकर कैमरे के सामने देखकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

यूजर्स उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – इनका कोई जवाब नहीं, इस उम्र में ऐसी फिटनेस।

एक और यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा – “बोल्ड एंड ब्यूटीफुल” एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं और अर्जुन कपूर से ‘ब्रेकअप’ और ‘पैचअप’ के बीच की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

आपको बता दें कि, मलाइका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 19M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,737 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>कब मनेगी मकर संक्रांति ? 14 जनवरी या 15 जनवरी, कर लें तिथि का कंफ्यूजन दूर, इस बार ये शुभ संयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *