Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर के भंवरकुआ में चाय सुट्टा बार के सामने चाकूबाजी, दो घंटे बाद लौटकर मारे चाकू, VIDEO वायरल

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के भंवरकुआ इलाके में रविवार शाम रास्ते से ठेला हटाने की बात पर बाइक सवारों का ठेले वालों से विवाद हो गया। पहले बाइक सवार धक्का मुक्की कर चले गए और करीब दो घंटे बाद अपने अन्य साथियों के साथ आकर ठेला चालक और उसके दोस्त को चाकू मारने लगे। सामने चाय पी रहे कुछ लोग मदद के लिये आए और उन्होंने पुलिस को सूचना की। जिसके बाद युवकों को अस्पताल भेजा गया।

Indore News
Indore News

भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार शाम विष्णुपरी के चाय सुट्‌टा बार के सामने की है। यहां गुलशन पुत्र रामचंद सोनकर निवासी यादव नगर मूसाखेड़ी अपना सब्जी का ठेला लेकर खड़ा था। इसी दौरान बाइक नंबर MP09DB6574 पर सवार युवकों ने रास्ते देने की बात कही। गुलशन ने ठेला थोड़ा हटाया तो बाइक सवार उससे बहस करने लगे और गुलशन से मारपीट कर वह से चले गए। इस दौरान राहगिरों ने बीच बचाव किया।

दो घंटे बाद लौटकर मारे चाकू –

गुलशन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, आरोपी दो घंटे बाद दो बाइक से आए और उन्होंने गुलशन की कॉलर पकड़ी और चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान गुलशन का दोस्त दीपेश ठाकरे बचाव करने आया तो आरोपियों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया।

Indore News
Indore News

पुलिस ने इस मामले में रोहित पुत्र अरविन्द धोलपुरे निवासी जबरन कॉलोनी जूनी इंदौर, सुजल पुत्र बबलू लिखार, मोहित, परवेज और तनिष्क का नाम सामने आया है। पुलिस ने पांचों पर हत्या के प्रयास के मामले में केस दर्ज किया है।

MORE NEWS>>>इंदौर में होटल कर्मचारी की हादसे में मौत, डेली कॉलेज के पास घायल मिला युवक, अस्पताल में तोडा दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *