Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में नाबालिग से रेप और लव जिहाद, छात्रा बोली- होटल में वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

Indore Love Jihad Case
Indore Love Jihad Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के परदेशीपुरा थाने पर शनिवार को जमकर हंगामा हुआ, यहाँ हिंदूवादियों ने नाबालिग छात्रा से रेप और लव जिहाद के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद परदेशीपुरा थाना पुलिस ने साढ़े सतरह साल की नाबालिग लड़की की शिकायत के आधार पर मोईन खान निवासी लाल गली के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट और लव जिहाद की धाराओं में केस दर्ज कर कारवाई की और रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

आरोपी मोईन खान
आरोपी मोईन खान

आरोपी पर लव जेहाद की कार्रवाई को लेकर हिंदूवादियों ने थाने पर काफी देर हंगामा किया। अफसरों ने नाबालिग छात्रा के महिला पुलिस अफसर के सामने बंद कमरे में बयान कराए। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के पिता की ओर से मामले में लिखित शिकायत मिली थी। जिसमे पिता ने कहा कि – “उनकी बेटी काफी समय से चुपचाप रह रही थी। उन्होंने काफी पूछने का प्रयास किया। लेकिन बोल नहीं पा रही थी। 13 जनवरी को सुबह फिर से बेटी से बात की तो उसने बताया कि, इलाके में रहने वाले मोईन खान से बात करती है।

जन्मदिन के दो माह बाद 17 सितंबर को मोईन उसे परदेशीपुरा इलाके से बिचौली मर्दाना इलाके की होटल में ले गया और यहां पर मोईन ने मर्जी के खिलाफ जबरन संबंध बनाए। जब उसने मोईन को रोका तो उसने जान से मारने की धमकी दी और इसके बाद आरोपी ने उसे घर लाकर छोड़ दिया।

आरोपी मोईन खान
आरोपी मोईन खान

मोईन लगातार युवती से मिलने को लेकर दबाव बना रहा था। जिस पर पीड़िता ने घर से निकलना बंद कर दिया और वह घर में ही रहने लगी। पिता ने जब बेटी की बात सुनी तो पूरे मामले में अपने परिचितों को जानकारी दी और थाने जाकर शिकायत के बाद केस दर्ज कराया।

हिंदूवादियों का आरोप – रुपए अकाउंट में लिये 25 हजार रुपए

हिंदूवादी इस मामले में शनिवार को थाने पहुंचे। उन्होंने कहां कि – आरोपी मोईन ने लड़की का वीडियो बनाया और उसे बदनाम करने की धमकी दी। जिसके एवज में आरोपी ने पिता के पास से 25 हजार रुपए अकाउंट में ट्रांसफर किये। वहीं 5 लाख रुपए और मांग रहा था। उन्होंने मोईन पर आरोप लगाया कि, “वह नाबालिग छात्रा पर धर्म परिवर्तन कर साथ रहने का दबाव बना रहा है।’ पुलिस ने हिंदूवादियों के हंगामे के बाद जांच की बात कही है।

परदेशीपुरा थाना
परदेशीपुरा थाना

MORE NEWS>>>17 जनवरी को इंदौर आएँगे CM मोहन यादव, बड़ा गणपति से कृष्णपुरा छत्री तक होगा भव्य रोड शो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *