Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में संक्रांति पर जानलेवा हादसे, पतंग उड़ा रहा नाबालिग हाईटेंशन लाइन से टकराया, डॉक्टर बोले – हाथ काटना पड़ेगा

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में पतंग पकड़ने के चक्कर में 14 साल का नाबालिग हाईटेंशन लाइन से झुलस गया। जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों का कहना है कि – “उसकी हालत गंभीर है और बांया हाथ काटना पड़ेगा।”

Makar Sankranti Accident
Makar Sankranti Accident

इंदौर के अशोकनगर में दिव्यांश मालवीय सोमवार शाम को घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। तभी डोर पकड़ने के दौरान घर के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से उसका बांया हाथ टकरा गया और वह लाइन से चिपक गया। जिसके कुछ सेकेंड बाद दूर जा गिरा। पिता मुकेश मालवीय उसे नजदीक के अस्पताल ले गए। यहां से डॉक्टरों ने एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे की कोहनी से नीचे का हाथ पूरा जल गया है। शरीर का निचला हिस्सा भी जला है। दिव्यांश के पिता फर्नीचर का काम करते हैं और दिव्यांश 9वीं का स्टूडेंट है।

शहर में दो दिन में तीन हादसे, एक की मौत –

केस 1 – हीरानगर में रविवार को योगेंद्र कुशवाह (28) की करंट लगने से मौत हो गई। वह अपने मामा की दुकान की छत पर पतंग पकड़ने पहुंचा था। इस दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया, यहां देर रात में उसने दम तोड़ दिया।

योगेंद्र की रविवार को पतंग उड़ाते समय करंट लगने से मौत हो गई थी
योगेंद्र की रविवार को पतंग उड़ाते समय करंट लगने से मौत हो गई थी

केस 2 – सोमवार शाम को जूनी इंदौर में पुलिसकर्मियों के बेटे को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से करंट लगा। यहां c ब्लॉक की छत पर पतंग पकड़ने पहुंचे। 14 साल के नीलेश पिता जगदीश दांगी, विवेक पिता मुलायम सिंह और एक अन्य को करंट लग गया। नीलेश और विवेक की हालत बिगड़ने के चलते उन्हें रात में चोइथराम अस्पताल रेफर किया गया हैं, जहाँ दोनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Makar Sankranti Accident
Makar Sankranti Accident

MORE NEWS>>>ईदगाह सर्वे पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, कहा – हिंदू पक्ष की मांग स्पष्ट नहीं, अगली सुनवाई 23 जनवरी को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *