Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार को ट्रक ने टक्कर मारी, चार की मौत

MP LIVE Update
MP LIVE Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के शिवपुरी में सोमवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बदरवास कस्बे के बायपास पर सोमवार रात करीब 2 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। कार सवार सभी लोग सड़क पर फिका गए।

MP LIVE Update
MP LIVE Update

अशोकनगर जिले के रहने वाले प्रदीप परिहार, केशपाल परिहार और गुना जिले के रहने वाले शिवजी यादव, गोलू परिहार, जसवंत गौर, कल्याण केवट और एक अन्य कार गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे थे। तभी उनकी कार बायपास पर डिवाइडर से टकरा गई। जिस हादसे में शिवजी और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

MP LIVE Update
MP LIVE Update

मंगलवार सुबह गोलू का शव झाड़ियों में मिला। वहीँ, चार घायलों को गुना अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर शिवपुरी रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर जाँच शुरू की हैं और फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रहीं हैं।

MORE NEWS>>>अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़े अनुष्ठान शुरू, राम मंदिर को सरयू के जल से धोया, PM मोदी नहीं होंगे प्राण-प्रतिष्ठा के मुख्य यजमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *