Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सागर में प्रेमी की चाकू घोंपकर हत्या, आंतें निकालीं, गला काटा और पत्थर बांधकर तालाब में फेंका शव, गिरफ्तार

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के सागर जिले पुलिस ने हत्या के आरोप में एक महिला और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया।

MP News 
MP News

जानकारी के मुताबिक, महिला शादीशुदा है और उसके अवैध संबंध का पता उसके पति को लग गया था। गांव में भी बात फैल गई थी, इसलिए उसने प्रेमी को ठिकाने लगाने की साजिश रची और जंगल में मिलने बुला कर उसके पेट में चाकू घोंपकर मार डाला। फिर कमर से पत्थरों से भरा बोरा बांधकर शव तालाब में फेंक दिया।

मामला जिले के पिडरुआ गांव का है। यहां 12 जनवरी की शाम सागौरिया रोड स्थित तालाब में तुलसीराम प्रजापति (30) का शव मिला था। पुलिस के मुताबिक, जब शव बरामद किया गया तो उसेक पेट से आंतें बाहर निकली हुई थीं और गले को भी बुरी तरह काटा गया था। साथ ही कमर में रस्सी बंधी हुई थी।

तुलसीराम प्रजापति (30)
तुलसीराम प्रजापति (30)

बंडा SDOP शिखा सोनी ने बताया कि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होते ही बहरोल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि, उसका अफेयर सविता आदिवासी (28) के साथ है। गांव वालो ने तुलसीराम को आखिरी बार उसी के साथ देखा गया था।

जिसके बाद पुलिस ने सविता को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उसके भाई हल्के भाई आदिवासी (19) को भी हिरासत में लिया। जब दोनों से थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी टूट गए।

MP News 
MP News

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि, तुलसीराम का उससे प्रेम संबंध था। इसकी भनक पति और गांववालों को लग गई थी। जिससे घर टूटने का डर था, इसलिए वह उससे छुटकारा पाना चाहती थी। इसी के चलते उसने भाई हल्के के साथ मिलकर तुलसीराम को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

वारदात से तीन दिन पहले मायके गई – 

घटना से तीन दिन पहले महिला मायके साईंखेड़ा चली गई। साईंखेड़ा उसकी ससुराल से 40 किलोमीटर दूर है। वहां से लौटी और 11 जनवरी की शाम तुलसीराम को मिलने के लिए पिडरुआ गांव के पास जंगल में बुलाया और उसने चाकू निकालकर तुलसीराम के पेट में घोंप दिया। फिर भाई के साथ मिलकर गले पर चाकू से वार किया और बाद में सिर पर पत्थर पटक दिया।

उसकी लाश छिपाने के लिए सविता और हल्के भाई ने हर्रा वाले तालाब के पास ले गए। यहां बोरी में पत्थर भरकर रस्सी से उसकी कमर में बांधकर तालाब में फेंक दिया था। मृतक के कपड़े और जूते एक सफेद झोले में रखकर उसमें भी पत्थर भरकर तालाब में फेंक दिए।

MORE NEWS>>>इंदौर में दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, महिला ने की पुलिस से मारपीट, हाथ पर काटा-गला नोंचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *