Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

धार में MA की छात्रा दिन-दहाड़े किडनैप, बिना नंबर की कार में खींचा, सहेलियों को धक्का देकर हुए फरार

Indore Kidnapping Case
Indore Kidnapping Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

धार में MA की छात्रा को दिन-दहाड़े कुछ युवक जबरदस्ती कार में बैठाकर ले गए। जिसके बाद भी देर रात तक उनका पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है और आसपास के थानों में भी इस घटना की जानकारी दी गई है।

Indore Kidnapping Case
Indore Kidnapping Case

वारदात को इंदौर नाका स्थित PG कॉलेज के सामने बुधवार शाम अंजाम दिया गया। छात्रा एग्जाम देने के बाद दो सहेलियों के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान 5-6 युवक कार से आए और गेट खोलकर युवती को अंदर खींच लिया। सहेलियों ने युवती को बचाने का प्रयास किया, तो उन्हें धक्का देकर युवकों ने गाड़ी का गेट बंदकर भाग गए।

जानकारी के मुताबिक, किडनैप हुई छात्रा धार के करोंदिया गांव की रहने वाली हैं और इंदौर PG कॉलेज से MA कर रही है। साथ ही वह इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। बुधवार को वह MA थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा देने धार आई थी।

Indore Kidnapping Case
Indore Kidnapping Case

सहेली बोली – युवकों के चेहरे खुले थे –

छात्रा की सहेली रोशनी कनेल ने बताया कि, ‘पेपर खत्म होने के बाद हम तीन फ्रेंड साथ में जा रहे थे। इसी बीच एक कार आई और उसमें बैठे युवकों ने गेट खोला और छात्रा को उठाकर ले गए। हमने जयपुरा तक गाड़ी का पीछा किया, लेकिन वह तेजी से निकल गई। युवकों के चेहरे खुले हुए थे, लेकिन हम उनमें से किसी को नहीं पहचानते हैं।’ रोशनी ने बताया कि, युवकों की गाड़ी इंदौर नाके की तरफ से आई थी और छात्रा को लेकर वे वापस इंदौर की ओर ही निकल गए।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस –

घटना की सूचना मिलते ही नौगांव चौकी प्रभारी सविता चौधरी और CSP रविंद्र वास्कले मौके पर पहुंचे। CSP वास्कले ने छात्रा की सहेलियों के बयान लेने के बाद पुलिस टीम को CCTV कैमरे खंगालने के निर्देश दिए। साथ ही पीथमपुर और बेटमा थाना पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी गई। वहीँ, साइबर क्राइम पुलिस छात्रा के फोन की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है।

SP मनोज कुमार सिंह, ASP डॉ. इंद्रजीत बालकवार भी पुलिस चौकी पर पहुंचे। रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट नहीं होने की वजह से अब तक कार की पहचान नहीं हो पाई है। देर रात तक मामले में FIR दर्ज नहीं की गई थी।

MORE NEWS>>>इंदौर में कोचिंग स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत, क्लास के दौरान सीने में उठा दर्द बैठे-बैठे सिर के बल गिरा, VIDEO वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *