Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नारंगी लहंगे और डीपनेक चोली में बेहद खूबसूरत लगीं रश्मिका मंदाना, एक्टर विजय देवरकोंडा संग रचाई सगाई, PHOTOS वायरल

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की सगाई की चर्चाएं सोशल मीडिया पर चल रही हैं। खबर है कि, एक्ट्रेस की सगाई साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा से हो गई है और इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर आग लगा दी हैं।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

हाल ही रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम (@rashmika_mandanna) अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह नारंगी लहंगा चोली में नजर आ रही हैं, तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ऐसा कहर ढाया हैं कि, उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Animal फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकीं रश्मिका ने जो ऑरेंज लहंगा चोली पहना हुआ है। वह ऊपर से तो प्लेन है लेकिन नीचे की तरफ काफी ज्यादा हैवी वर्क है। एक्ट्रेस ने चोली पर जिस तरह से चुनरी डाली हुआ है, उससे उनकी खूबसूरती में और ज्यादा निखार आ गया है।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

साथ ही रश्मिका मंदाना ने कानों में हैवी झुमके पहने हैं और गले में हल्के गोल्डन कलर का हार भी पहना हुआ है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा और फेस पर सटल मेकअप किया है।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि, रश्मिका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 41M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 649 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।

Rashmika Mandanna

MORE NEWS>>>चंदौली में पुलिस और बावरिया गैंग के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में 8 बदमाश घायल, फरार बदमाशों की तलाश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *