Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली में चार मंजिला बिल्डिंग में आग, हादसे में 6 लोगों की 1 घायल, 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

Delhi Fire News 
Delhi Fire News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गुरुवार (18 जनवरी) को चार मंजिला इमारत में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने कड़ी मशक्क्त से आग पर काबू पाया।

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारी ने बताया कि, “उन्हें गुरुवार रात करीब 8 बजे आग लगने की सूचना मिली कि, “इमारत की पहली मंजिल में लगी थी। इससे ऊपर की तीन मंजिलों तक धुआं फैल गया। दमकल के अधिकारियों ने आग पर काबू पाकर 7 लोगों को बाहर निकाला और सभी को बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 4 महिलाएं शामिल हैं।

Delhi Fire News 
Delhi Fire News

जान गंवाने वालों में दो परिवार के लोग – 

पुलिस ने बताया कि, आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना हैं कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह हादसा हुआ। ये इमारत स्टील व्यापारी सुभाष गुप्ता के नाम पर है। घटना के वक्त वह वहां मौजूद नहीं था। जान गंवाने वाले लोग दो अलग-अलग परिवारों से थे और सभी बिल्डिंग में किराए पर रहते थे। मृतकों की उम्र 25 से 60 वर्ष के बीच थी। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।(Delhi Fire News)

MORE NEWS>>>रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का 4 दिन, गर्भगृह में बने आसन पर रखाई रामलला की मूर्ति, श्रद्धालुओं के लिए अस्थाई राम मंदिर आज से बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *