Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

CM योगी को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानी आतंकी ने भेजा ऑडियो मैसेज, कहा – राम मंदिर समारोह में करेंगे योगी की हत्याएं

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजा है। इसमें कहा गया है कि – “पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ झूठा केस बनाया जा रहा है।”

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

22 जनवरी को अयोध्या में हो रहा राम मंदिर समारोह आपको (CM योगी) SFJ से कोई बचा नहीं पाएगा। जरूरत पड़ने पर राजनीतिक हत्याएं भी करेंगे। SFJ की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा। आपको बता दें कि, “24 घंटे के अंदर अयोध्या में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने 3 संदिग्धों को पकड़ा गया है।”

वॉइस रिकॉर्ड कर भेजा गया है मैसेज –

सूत्रों के मुताबिक, CM योगी को भेजे धमकी भरे मैसेज में वॉइस रिकॉर्डिंग भेजी गई है। यह रिकॉर्डिंग की लोकेशन यूनाइटेड किंगडम (UK) से मिली है। फिलहाल, इस मैसेज से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सुरक्षा एजेंसी जल्द ही गिरफ्तार 3 युवकों से भी पूछताछ कर सकती है।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

अयोध्या में 3 संदिग्ध गिरफ्तार – 

UP ATS ने गुरुवार (18 जनवरी) को अयोध्या से 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया हैं। सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए संदिग्धों में एक सीकर (राजस्थान) निवासी धर्मवीर है, जो अपने दो साथियों के साथ अयोध्या जा रहा था। तीनों संदिग्ध सुक्खा दुनके, अर्श डल्ला गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं।

अर्श डल्ला को भारत सरकार ने आतंकी घोषित किया है। इन तीनों व्यक्तियों से ATS गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। वहीं, DG कानून व्यवस्था ने कहा कि – “अयोध्या में चेकिंग अभियान के दौरान 3 संदिग्धों को UP ATS ने पकड़ा है। संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। तीनों किस मकसद से अयोध्या पहुंचे थे और उनकी मंशा क्या थी ? इसका पता लगाया जा रहा है।”

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

MORE NEWS>>>वडोदरा बोट हादसे में दो गिरफ्तार, 18 के खिलाफ FIR दर्ज, 12 बच्चों और 2 टीचर्स की हुई थी मौत, PM ने व्यक्त की संवेदना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *