Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिजनौर में मंगलवार देर रात हादसा, रेलिंग तोड़ 30 फीट नीचे नदी में गिरी कार, 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत

Bijnor road accident 
Bijnor road accident 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के बिजनौर में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ते हुए 30 फीट नदी में गिर गई। कार कुल 5 दोस्त सवार थे। जिनमे से 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, एक बमुश्किल कार का पीछे का शीशा तोड़कर बाहर आ पाया।

Bijnor road accident 
Bijnor road accident

पुलिस के मुताबिक, हादसा शाम करीब 9 बजे के आसपास हुआ। कार ग्राम प्रधान की थी, उसने 15 दिन पहले ही खरीदी थी। इस हादसे में प्रधान के एक बेटे की मौत हो गई और दूसरा बेटा कार से बाहर निकल आया लेकिन उसकी हालत गंभीर है। उसने बताया कि, बाहर आकर मैं चिल्लाया। तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर चालक ने आवाज सुनी और फिर पुलिस को सूचना दी।

Bijnor road accident 
Bijnor road accident

दो घंटे चला रेस्क्यू तब बाहर निकली कार –

सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और रस्सी की मदद से कार को बाहर निकालने की कोशिश की। पुलिस ने पहले JCB बुलाकर रेस्क्यू का प्रयास किया। लेकिन कार बाहर नहीं निकल पाई। इसके बाद हाइड्रा मंगाया गया।

Bijnor road accident 
Bijnor road accident

अंधेरा होने के कारण कोई भी नीचे उतरने को तैयार नहीं था। बमुश्किल गांव का एक व्यक्ति हाइड्रा के तारों से लटककार नीचे पहुंचा और कार को रस्से से कस दिया। इसके करीब दो घंटे बाद कार को बाहर निकाला गया। कार के अंदर सभी 4 दोस्तों के शव मिले। चारों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि, कार की तेज स्पीड के कारण हादसा हुआ है।

Bijnor road accident 
Bijnor road accident

MORE NEWS>>>लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी TMC, सुप्रीमो ममता बनर्जी ने किया ऐलान, अब भी I.N.D.I.A अलायंस का हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *