Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

फिश कट गाउन में इतराईं मलाइका, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैंस

Malaika Arora
Malaika Arora

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की ग्लैमरैस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। 50 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस का फिगर बिल्कुल स्लिम है। मलाइका अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉंग कर चुकी हैं और हर रोज किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में जरूर रहती हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@malaikaaroraofficial) अकाउंट से बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमे मलाइका ने फिश कट गाउन पहने हुए बेहद बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

गोल्डन और सिल्वर मिक्स कलर के इस गाउन में एक्ट्रेस ने जिस तरह के पोज दिए हैं उन्हें देखकर लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस का ये बिंदास अंदाज इस समय सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

Malaika Arora
Malaika Arora

फिश टेल गाउन में एक्ट्रेस का यह लुक देखते ही बन रहा है। मलाइका के इस लेटेस्ट लुक को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें को बड़ी तेज़ी से वायरल भी कर रही हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

एक यूजर ने उनके फोटोज पर कमेंट कर लिखा- Beauty Forever. वहीं अन्य यूजर भी एक्ट्रेस की तारीफ के पुल बांधते हुए कमेंट कर रहे हैं। वहीँ, एक यूजर ने लिखा – इनका कोई जवाब नहीं, इस उम्र में ऐसी फिटनेस। एक और यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा – “बोल्ड एंड ब्यूटीफुल”

Malaika Arora
Malaika Arora

बता दें कि सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि, मलाइका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 19M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,738 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>बदायूं में 60 साल के बुजुर्ग की हत्या, कूड़ा फेंकने को लेकर पड़ोसियों में हुआ विवाद, लाठी-डंडो से बेहरहमी से पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *