Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में इलाज के दौरान युवक की मौत, 6 जनवरी को जिला जेल के यहाँ हुआ था एक्सीडेंट, 18 दिन रहा एमवाय में भर्ती

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के आजाद नगर इलाके में रहने वाले एक निजी कंपनी के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनका करीब 18 दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था और तब से वह MY में भर्ती थे।

पुलिस के मुताबिक, घटना जिला जेल के पास 6 जनवरी की सुबह की हैं। जहाँ भास्कर पुत्र ओंकार तात्रे निवासी मूसाखेड़ी अपनी मोपेड से देवास नाका स्थित कंपनी में जा रहे थे। इस दौरान उन्हें जिला जेल के यहां बाइक नंबर MP09LM9413 ने टक्कर मार दी।

जिसके बाद गंभीर हालत में भास्कर को उपचार के लिये MY अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। परिवार के मुताबिक, भास्कर के परिवार में उनकी दो बेटियां है और दोनों पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर फरार बाइक चालक की तलाश शुरू की हैं।

खंडवा जा रहे दंपती हादसे का शिकार, पत्नी गंभीर –

उधर, बाइक से खंडवा जा रहे दंपती हादसे का शिकार हो गए। जिस हादसे में महिला को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। फ़िलहाल महिला का एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, प्रदीप पटेल और उसकी पत्नी रेखा पटेल निवासी हवा बंगला मंगलवार को बाइक से खंडवा जाने के लिये निकले थे।

इस दौरान उमरीखेड़ा में उनकी बाइक स्लिप हो गई। यहां दंपती सड़क पर गिरने से बुरी तरह से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, प्रदीप ठेकेदारी करते हैं, उनके तीन बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि, वह खंडवा में अपनी माँ को देखने जा रहे थे। पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य काफी खराब चल रहा है।

MORE NEWS>>>इंदौर में गैस एजेंसी मैनेजर बनने के लिए फर्जीवाड़ा, प्रधानमंत्री की चिट्ठी को एडिट करके बना दिया ज्वाइनिंग लेटर, गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *