Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

तेलंगाना में पुलिस की बर्बरता का VIDEO वायरल, ABVP महिला कार्यकर्ता को बाल खींचकर घसीटा, 20 प्रदर्शनकारी हिरासत में

ABVP Telangana 
ABVP Telangana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तेलंगाना के रंगारेड्डी में बुधवार को पुलिस की बर्बरता का एक VIDEO सामने आया है। जिसमे स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिस ABVP की एक महिला कार्यकर्ता को बालो से पकड़कर पहले गिरती है और फिर उसे घसीटते हुए ले जाती हैं।

ABVP Telangana 
ABVP Telangana

जानकारी के मुताबिक, ABVP की यह महिला कार्यकर्ता प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना स्टेट एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की छात्रा है और कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। यह छात्रा यूनिवर्सिटी की 100 एकड़ जमीन को हाईकोर्ट निर्माण के लिए देने के सरकार के फैसले का विरोध कर रही थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर सियासत शुरू हो गई है।

BRS की नेता के. कविता ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग से हस्तक्षेप की मांग कर कहा कि – “इस व्यवहार के लिए तेलंगाना पुलिस को बिना शर्त माफी मांगने की दरकार है।” उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि, “तेलंगाना पुलिस से जुड़ी हालिया घटना बेहद चिंताजनक और बिल्कुल अस्वीकार्य है। शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही छात्रा को घसीटना और उससे अभद्र व्यवहार करना तेलंगाना पुलिस की आक्रामक रवैया को दर्शाता है।”

ABVP Telangana 
ABVP Telangana

आपको बता दें कि, यूनिवर्सिटी के छात्र और अन्य लोग हाईकोर्ट के नए भवन के निर्माण के लिए यूनिवर्सिटी की जमीन के आवंटन का विरोध कर रहे हैं। छात्रों के समर्थन में ABVP ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। जिसमे पुलिस ने 20 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस ने बताया कि, प्रदर्शन के दौरान जब पुलिस उन्हें एहतियातन हिरासत में लेने की कोशिश कर रही थी तो कुछ प्रदर्शनकारी भागने लगे। हालांकि, इस मामले की जांच किए जाने की जरूरत है।

MORE NEWS>>>अफ्रीका के माली में धंसी Gold Mine, हादसे में 73 लोगों की मौत, सरकार ने व्यक्त की संवेदना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *