Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

उज्जैन में भाजपा नेता की हत्या, लूटपाट के बाद बदमाशों ने पत्नी को भी मारा, जांच के लिए SIT का गठन

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के उज्जैन में संदिग्ध लुटेरों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की उनके घर पर ही हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात का जायजा लिया और घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया गया है।

Ujjain News
Ujjain News

पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार सुबह की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) गुरु प्रसाद पाराशर ने कहा कि – “उज्जैन के देवास रोड पर स्थित पिपलौदा गांव में पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि, ये घटना अज्ञात व्यक्तियों ने डकैती की कोशिश के दौरान की होगी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई
पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई

जानकारी के अनुसार, घटना के वक़्त भाजपा नेता और उनकी पत्नी के अलावा घर पर कोई नहीं था। इसी बीच कुछ लोग उनके घर के पिछले हिस्से से अंदर घुस आए और पहले पत्नी की हत्या की फिर इसके बाद भाजपा नेता की भी हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया हैं। घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। लॉकर, गोदाम और स्टोररूम सेफ हैं, जबकि CCTV स्क्रीन भी टूटी पड़ी मिली।

Ujjain News
Ujjain News

पुलिस अधीक्षक (SP) सचिन शर्मा ने कहा कि – “मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया जाएगा। घटनास्थल पर पुलिस को कोई गोली नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया में चाकू से हत्या की बात कही जा रही है। लेकिन पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा। नरवर थाना प्रभारी मुकेश इजारदार ने कहा कि कुमावत के दो बेटे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उनके साथ गांव में नहीं रहता है। स्थानीय लोगों का कहना हैं कहा कि – “मृतक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़े थे। बता दें कि, उज्जैन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का गृह जनपद है।

Ujjain News
Ujjain News

MORE NEWS>>>कब है संकष्टी चतुर्थी ? जानिए सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और खास उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *