Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 के विनर, इनाम में 50 लाख रुपए, गाड़ी और ट्रॉफी मिली, अभिषेक कुमार रहे रनरअप

Bigg Boss 17 Winner
Bigg Boss 17 Winner

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुनव्वर फारुकी ने रविवार रात बिग बॉस 17 का खिताब जीत लिया है। जीतने पर मुनव्वर को इनाम में 50 लाख रुपए, गाड़ी और बिग बॉस की ट्रॉफी मिली है। वहीँ, अभिषेक कुमार रनरअप रहे।

Bigg Boss 17 Winner
Bigg Boss 17 Winner

शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की दौड़ में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शामिल थे। इस सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर से हुई थी और सलमान खान ने इस पॉपुलर रियलिटी शो को होस्ट किया।

फिनाले में रहा नया ट्विस्ट –

बिग बॉस शो के पिछले सीजन में विनर अनाउंसमेंट से पहले पैसों से भरा ब्रीफकेस कंटेस्टेंट्स के सामने पेश किया जाता था। सीजन 15 में निशांत भट्ट और सीजन 16 में अर्चना गौतम ने ब्रीफकेस लिया था। इस बार ऐसा नहीं हुआ।

Bigg Boss 17 Winner
                                                    Munawar Faruqui

बिग बॉस सेट पर पहुंचे सिंघम –

शो के फिनाले के दौरान बिग बॉस के सेट पर अजय देवगन नजर आए। दरअसल, अजय अपनी फिल्म ‘शैतान’ का प्रमोशन करने आए थे। यह फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर दर्शकों के सामने आएगी।

Bigg Boss 17 Winner
Bigg Boss 17 Winner

माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी भी हुए शामिल –

उधर, फिनाले पार्टी में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने भी परफॉर्म किया। दोनों सलमान खान के गाने ‘टन टना टन’ में थिरकते दिखे।

Bigg Boss 17 Winner
Bigg Boss 17 Winner

MORE NEWS>>>बिहार में विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, CM नीतीश सचिवालय के लिए निकले, हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *