Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली के वाजीराबाद पुलिस स्टेशन के मालखाने में भीषण आग, 200 कारें और 250 बाइक जलकर खाक, जाँच जारी

Delhi News 
Delhi News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के वाजीराबाद पुलिस स्टेशन के मालखाने में भीषण आग लग गई। आग लगने से तकरीबन 250 टू व्हीलर और 200 के लगभग कार जलकर खाक हो गई। सूचना मिलते ही 5 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया।

Delhi News 
Delhi News

फायर बिग्रेड अधिकारी ने बताया कि, मालखाना में आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर 5 फायर बिग्रेड का गाड़ियों को रवाना किया गया था, जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

Delhi News 
Delhi News

इस भीषण आग से 200 कारें और लगभग 250 दोपहिया वाहन जलकर राख हो गए। हालांकि, अन्य किसी भी हताहत की जानकारी नहीं मिली है। आग कैसे लगी इसकी भी जाँच की जा रही हैं।

Delhi News 
Delhi News

MORE NEWS>>>कटनी में चाय की दुकान में ब्लास्ट, LPG सिलेंडर से गैस रिसने से लगी आग, 5 लोग जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *