Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नोएडा में यूट्यूबर दीपक नागर की हत्या, शराब पार्टी में बुलाकर दोस्तों ने की पिटाई, सिर में क्लॉट जमने से हुई मौत

Youtuber Deepak Nagar
Youtuber Deepak Nagar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्रेटर नोएडा के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में यूट्यूबर की बड़ी बेहरहमी से हत्या का मामला सामने आया हैं। दरअसल, यूट्यूबर को घर से बुलाकर दोस्तों ने पहले शराब पार्टी की फिर मारपीट कर उसे घायल कर फरार हो गए। जिसके बाद घायल अवस्था में परिजनों ने यूट्यूबर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Youtuber Deepak Nagar
Youtuber Deepak Nagar

बता दें कि, दनकौर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में 28 जनवरी की रात में मनीष ने अपने घर पर पार्टी के लिए यूट्यूबर दीपक नागर को बुला लिया। जहां पर पहले शराब पार्टी में सभी ने एक साथ शराब पी और उसके बाद मनीष व अन्य लोगों ने दीपक के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद दीपक अपने घर पहुंचा, जहां से परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान सोमवार की शाम को उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने गांव के ही 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की हैं।

इस मामले में एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि – ‘दनकौर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में 28 जनवरी की रात में मनीष के घर पर पार्टी थी, जिसमें यूट्यूबर दीपक को भी बुलाया गया था। वहां पर उन लोगों ने पार्टी में शराब पी और फिर उसके बाद किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई और मारपीट में यूटूबेर की हत्या कर दी गयी।

डॉक्टर बोले – सिर में हो रही थी ब्लड क्लॉटिंग

लड़ाई में दीपक के सिर में पंच लग गया और घर पहुंचने के 1 से 2 घंटे के बाद दीपक की तबीयत खराब हो गई। उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम में डॉक्टरों ने पाया कि – “उसके सिर में ब्लड की क्लॉटिंग हो रही थी जिसके चलते उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई।”

फिलहाल, परिजनों की सूचना के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। वहीँ, अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।

MORE NEWS>>>इमरान खान को 10 साल की जेल, रावलपिंडी में स्पेशल कोर्ट के जज ने किया ऐलान, पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को भी सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *