Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, 3 जवान शहीद, 6 माओवादी भी मारे गए, सुकमा-बीजापुर मुठभेड़ में 14 जवान भी घायल

Naxalite attack in CG
Naxalite attack in CG

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के टेकलगुड़ेम में मंगलवार को हुए नक्सली हमले में तीन जवान शहीद हो गए। जबकि 14 जवान घायल हुए। शहीद जवानों को CRPF करनपुर कैंप में श्रद्धांजलि दी गई। जहाँ मुख्यमंत्री साय ने भी शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये और कहा कि – “नक्सलियों से जवानों के खून के कतरे-कतरे का हिसाब लिया जाएगा।”

Naxalite attack in CG
Naxalite attack in CG

दरअसल, मंगलवार को जोनागुड़ा-अलीगुड़ा क्षेत्र में कोबरा-एसटीएफ-डीआरजी की टीम सर्चिंग कर रही थी। इसी दौरान दोपहर 3 से 4 बजे के बीच घात लगाए नक्सलियों ने टीम पर फायरिंग कर दी। हालाँकि सुरक्षाबलों ने भी नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और फोर्स को भारी पड़ता देख माओवादी जंगल की आड़ लेकर भागने में कामयाब हो गए। फ़िलहाल घायल हुए जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Naxalite attack in CG
Naxalite attack in CG

जगदलपुर से घायल जवानों को रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और वन मंत्री केदार कश्यप ने घायलों से मिलकर हालचाल जाना। बस्तर आईजी पी सुंदरराज का दावा है कि – जवाबी कार्रवाई में 6 नक्सली भी मारे गए हैं।

Naxalite attack in CG
Naxalite attack in CG

MORENEWS>>>इंदौर में ऑटो ड्रायवर की बेरहमी से हत्या, दुकान में बुलाकर सिर पर मारी लोहे की रॉड, हत्या का लाइव VIDEO वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *