Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ग्रीन साड़ी में पलक ने दिए किलर पोज, डीपनेक ब्लाउज पर तिकी फैंस की निगाहें

Palak Tiwari Photos 
Palak Tiwari Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती हैं।

Palak Tiwari Photos 
Palak Tiwari Photos

किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और डांसिग से फैंस को दीवाना बना दिया है। ये ही नहीं एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं।

Palak Tiwari Photos 
Palak Tiwari Photos

हाल ही में पालक ने अपने इंस्टाग्राम (@palaktiwarii) अकाउंट को अपडेट करते हुए अपने लेटेस्ट लुक्स से फैंस को दीवाना बना दिया है। उनकी खूबसूरती को देख कर फैंस एक बार फिर अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

इन फोटोज में पलक ने लाइट ग्रीन शेड में नेट कलर की साड़ी और साथ ही डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ है। जिसमे वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Palak Tiwari Photos 
Palak Tiwari Photos

ओपन हेयर को कर्ली स्टाइल लुक देकर और साथ ही सटल बेस मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को और भी ज्यादा खूबसूरती से निखारा है। इन तस्वीरों को क्लिक करवाते हुए पलक कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रहीं हैं।

पलक खुद को काफी मेंटेन रखती हैं और इस फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वह जिम में खूब पसीने बहाती हैं। वहीँ, एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है और उनकी फोटोज ने आते ही इंटरनेट पर कहर बरपा देती है।

Palak Tiwari Photos 
Palak Tiwari Photos

आपको बताते चले कि, पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर भी उन्हें 5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 416 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>Salman khan के नाम पर हो रहा स्कैम, SKF प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया Alert, कड़ी कानूनी कार्रवाई की बात कही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *