Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रिवीलिंग टॉप पहन मलाइका ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश, 79 हजार से ज्यादा लाइक्स

Malaika Arora
Malaika Arora

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपनी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच लाइमलाइट में रहती हैं। उनके बोल्ड लुक्स की हर एक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने लगती हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम (@malaikaaroraofficial) अकाउंट से पोस्ट की हैं। जिसमे उनका स्टनिंग लुक देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट से फैंस को इस कदर बेताब कर दिया है कि, लोगों की निगाहें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं। मलाइका ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक एंड व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किया है।

Malaika Arora
Malaika Arora

एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। साथ ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दे रही हैं। न्यूट लिप्सटिक, स्मोकी आई मेकअप और बालों को वेवी लुक देकर मलाइका ने अपने इस आउटलुक को और भी खूबसूरती से निखारा है।

मलाइका अपनी हर अदाओं से फैंस को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। ये ही नहीं फैंस उनके हर अंदाज को काफी पसंद भी करते हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब तक 79 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही लोग कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

आपको बता दें कि, मलाइका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर उन्हें 19M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,730 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में बकरे के सर ने कराया विवाद, काका-भतीजे की पार्टी में खून देख मकान मालिक ने किया कुल्हाडी से हमला, फरार

Malaika Arora
Malaika Arora

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *