Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गुना में शिवलिंग उखाड़ा, मंदिर में भी की तोड़फोड़, केस दर्ज, हालात बिगड़ते देख पुलिस बल तैनात

Guna Shiv Mandir Protest 
Guna Shiv Mandir Protest 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के गुना जिले के बमोरी में अज्ञात लोगों ने शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर दी और मंदिर में स्थापित शिवलिंग भी उखाड़ दिया।

Guna Shiv Mandir Protest 
Guna Shiv Mandir Protest

गुरुवार सुबह मंदिर की हालत देख लोग सड़क पर उतर आए और गुस्साए लोगों ने बमोरी के मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर दिया है। जिसके बाद हालात बिगड़ते देख मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

Guna Shiv Mandir Protest 
Guna Shiv Mandir Protest

मंदिर बमोरी के आउटर इलाके में है। बताया जा रहा है कि, देर रात इस मंदिर में नुकसान पहुंचाया गया है। लोग आरोपियों का पता लगाकर उनके घर गिराने की मांग कर रहे हैं।

Guna Shiv Mandir Protest 
Guna Shiv Mandir

बमोरी थाना प्रभारी अरविंद गौड़ ने बताया कि, लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि 5-6 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में 5-6 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कर ली गई है। फ़िलहाल सभी की तलाशी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।

Guna Shiv Mandir Protest 
Guna

इंदौर के मेघदूत गार्डन के सामने एक्सीडेंट –

इंदौर के मेघदूत गार्डन के सामने बुधवार रात लगभग 12 बजे के आसपास एक्सीडेंट होने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि, दोनों बाइक सवार बापट चौराहे की तरफ से विजय नगर की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार अजंता बस ने टक्कर मारी तो बाइक सवार बस के पहिए के नीचे चला गया।

Indore News
Indore News

MORE NEWS>>>गाजा में अब तक 27 हजार मौतें, इसमें 10 हजार बच्चे शामिल इजराइल के मात्र 1200 लोग, 35 दिन के सीजफायर पर विचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *