Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी एक्ट्रेस, 32 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Poonam Pandey
Poonam Pandey

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपनी बोल्डनेस और विवादों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत हो गई है। उनके मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि, 32 साल की पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं, इस खबर के सामने आने के बाद से सभी शॉक में हैं।

Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (@poonampandeyreal) पेज से उनकी टीम ने आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें बताया लिखा गया है, ”आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए हमें दुख हो रहा है कि, हमारी प्यारी पूनम को हमने सर्वाइकल कैंसर के हाथों खो दिया है। हर जिंदा चीज जो उनके कॉन्टैक्ट में आया उन्होंने से पूरा प्यार और दयालुभाव दियाहैं। इस दुखभरी घड़ी में हम प्राइवसी की रिक्वेस्ट फैंस से करते हैं ताकि हम उन्हें प्यार से याद का सकें।”

Poonam Pandey
Poonam Pandey

मैनेजमेंट टीम ने की पुष्टि –

एक्ट्रेस की मैनेजमेंट ने बताया कि – ‘पूनम को कुछ वक्त पहले कैंसर से पीड़ित पाया गया था। ये आखिरी स्टेज का कैंसर था और वो यूपी में अपने होमटाउन में थीं और वहीं से इलाज करवा रही थीं। उनका अंतिम संस्कार भी वहीं होगा, अभी हमें इस बारे में और डिटेल्स मिलना बाकी है।”

Poonam Pandey
Poonam Pandey

एक्ट्रेस को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। इस शो में पूनम को काफी पसंद किया था, साल 2013 में उन्होंने फिल्म नशा के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और पेशे से वह एक मॉडल और एक्ट्रेस थीं। कई बार पूनम अपने बयानों के चलते विवादों में भी घिर चुकी थीं।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

एक्ट्रेस साल 2011 में काफी चर्चा में छाई थीं, जब उन्होंने क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज शेयर कर हंगामा मचा दिया था। उन्होंने कहा था कि – ‘अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी।” उनका ये बयान काफी विवादों में रहा था। आपको बता दें कि, पूनम के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 500 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>इथियोपिया में जलवायु परिवर्तन से आया सूखा, छह महीने में 372 लोग भूख से मारे गए, WFP से सहायता बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *