Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

लखनऊ में 6 फीट जमीन के लिए ट्रिपल मर्डर, CCTV में कैद हुई वारदात, गांव में पुलिस बल तैनात

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को 6 फीट जमीन के विवाद में 3 लोगो की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों संग अपनी भतीजी, नाती और चचेरे भाई को गोलियों से भून दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका सहम गया। चंद मिनट में ट्रिपल मर्डर की सूचना से पूरा महकमा हिल गया।

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow

ग्रामीणों का कहना है कि, विवाद सिर्फ वर्चस्व को लेकर था। जिसके लिए 6 फीट विवादित जमीन वजह बनी। वहीं, प्रशासन जमीनी विवाद में हत्या की बात को नकार रहा है। आपराधिक घटना बता रहा है। मृतक के घर की दीवारों और सड़क पर फैला खून हमलावरों के खूनी खेल की कहानी बयां कर रहा था।

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow

वारदात के बाद शुक्रवार को पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर घटना में इस्तेमाल जीप, लाइसेंसी राइफल और चालक को पकड़ लिया। साथ ही मुख्य आरोपी का जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीँ, सीनियर अफसर भी डेरा डाले हुए हैं।

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow

थार से उतरा हिस्ट्रीशाटर –

पुलिस के मुताबिक, वारदात मलिहाबाद के मोहम्मदनगर की है। शुक्रवार दोपहर 3:40 बजे फरीद के घर के बाहर थार गाड़ी रुकती है। नीचे उतरते ही हिस्ट्रीशीटर लल्लन उर्फ गब्बर साथियों के साथ फायरिंग शुरू कर देता है। हिस्ट्रीशीटर लल्लन ने सबसे पहले फरीद के बेटे हंजला के सिर पर गोली मार दी। उसके बाद अपने चचेरे भाई मुनीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी।

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow

फायरिंग की आवाज सुनकर फरहीन (हंजला की माँ) गेट पर पहुंची तो लल्लन के बेटे फराज ने उससे राइफल छीन कर उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी। आसपास के लोग कुछ समझते इससे पहले ही 3 हत्याएं हो चुकी थी। फरीद के घर की चौखट और अंदर तक खून ही खून फैल गया था। चारों तरफ खून और चीख-पुकार के बीच पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

Triple Murder In Lucknow 
Triple Murder In Lucknow

MORE NEWS>>>विशाखापट्टनम में कमीशंड हुआ INS संध्याक, हिंद महासागर की निगरानी बढ़ी, 11 हजार किमी रेंज, बोफोर्स गन भी लगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *