Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

हिमाचल समेत 3 राज्यों में भारी बर्फबारी का अलर्ट, 42 सेंटीमीटर तक दर्ज की गयी बर्फ, दिल्ली में 50 मीटर विजिबिलिटी

Weather Update
Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश के उत्तरी राज्यों में वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण भारी बर्फबारी का अलर्ट जारी है। जम्मू कश्मीर, लद्दाख, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी से कई 556 सड़कें बंद पड़ी हैं और हिमाचल में शुक्रवार को 14 से 42 सेंटीमीटर तक बर्फबारी दर्ज की गई हैं।

Weather Update
Weather Update

मौसम विभाग (IMD) के डॉ. नरेश ने बताया कि, “4 फरवरी से एक और वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एक्टिव होगा। इससे इन राज्यों में बर्फबारी होगी और इसके अलावा 8 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और हरियाणा में 3 और 4 फरवरी को ओले गिर सकते हैं।

Weather Update
Weather Update

इन 8 राज्यों में न्यूनतम तापमान 7 से 10 डिग्री के बीच बना हुआ है। दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में शनिवार सुबह कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम रही। वहीँ, दिल्ली में विजिबिलिटी 50 मीटर दर्ज की गई, जिससे कई फ्लाइट्स और ट्रेनें लेट हैं।

Weather Update
Weather Update

उधर, नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, असम, मेघालय, नगालैंड, मिजोरम मणिपुर और त्रिपुरा में 3 फरवरी को बारिश का अनुमान है। दक्षिण के राज्यों में आज मौसम साफ रहेगा और यहां ठंड का असर भी कम है।

Weather Update
Weather Update

MORE NEWS>>>लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, PM मोदी ने फोन कर बधाई दी, भाजपा के फाउंडर मेंबर्स में से एक है आडवाणी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *