Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बलूचिस्तान में मस्जिद के पास सुसाइड ब्लास्ट, हमले में 34 लोगो की मौत, 130 घायल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रान्त में शुक्रवार को एक मस्जिद के पास आत्मघाती हमले में 34 लोगों की मौत हो गई, जबकि 130 लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में एक पुलिस ऑफिसर भी शामिल है।

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS

ये हमला तब हुआ जब लोग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के जुलूस के लिए इकट्ठा हो रहे थे। मस्तुंग शहर के AC ने बताया कि ब्लास्ट DSP नवाज गिशकोरी की कार के पास हुआ। इस हमले में जिस पुलिस ऑफिसर की मौत हुई है वो DSP नवाज ही हैं। बलूचिस्तान के केयरटेकर सूचना मंत्री जन अचकजई ने बताया कि, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें कराची भी शिफ्ट किया जाएगा। घायलों के इलाज की पूरी जिम्मेदारी सरकार उठाएगी।

अचकजई ने कहा – हमारे दुश्मन विदेशी ताकतों की मदद से बलूचिस्तान में धार्मिक जगहों को निशाना बनाकर शांति भंग करना चाहते हैं। इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। बलूचिस्तान में सरकार के मंत्रियों और दूसरे कई नेताओं ने हमले की निंदा की है।

MORE NEWS>>>पितृ पक्ष में कौओं को क्यों देते हैं भोजन ? क्या है इसके पीछे का महत्व, जानिए कौओं को भोजन कराए जाने की कथा

Leave a Comment