Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मंदिर में घुसकर श्रृद्धालुओं पर हमला, उत्तर प्रदेश में मुस्लमान युवक की करतूत, हमले में 3 लोग घायल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक मुस्लमान युवक ने मंदिर में घुसकर श्रृद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे 3 श्रृद्धालु घायल हो गए। वहीँ, गंभीर रूप से घायल युवक को लखनऊ रेफर किया गया है। अचानक हमले से लोगों में हड़कंप मच गया, मंदिर में तैनात पीएसी के जवानों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस के सुप्रुद कर दिया।

जानकारी के अनुसार, यह मामला उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में ऐतिहासिक बाबा बोधेश्वर महादेव मंदिर का है। जहाँ एक सिरफिरे मुस्लमान युवक ने दर्शन करने आए श्रद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में 3 श्रृद्धालु लहूलुहान हो गए जिन्हे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ, यह घटना मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई।

मंदिर में तैनात जवानों ने आरोपी को पकड़ा –

मंदिर में तैनात पीएसी जवानों ने किसी तरह हमलावर को काबू किया और कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। हमलावर ने अपना नाम जावेद पुत्र पप्पू निवासी मोहल्ला दरगाह शरीफ बांगरमऊ बताया है। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

UP News
UP News

वहीं, इस घटना को लेकर नाराज लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर लोग को शांत करवाया और जाम खुलवा कर यातायात फिरसे सुलभ किया।

MORE NEWS>>>दंगो में बदली बाइक टक्कर की घटना, युवक की मौत के बाद जयपुर में भारी तनाव, फोर्स तैनात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *