Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दंगो में बदली बाइक टक्कर की घटना, युवक की मौत के बाद जयपुर में भारी तनाव, फोर्स तैनात

Rajasthan News 
Rajasthan News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को सुभाष चौक थाना क्षेत्र में रोडरेज में हुई एक हत्या ने सांप्रदायिक रंग ले लिया जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया और प्रशासन को इलाके में भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

दरअसल, बाइक की मामूली टक्कर के बाद मारपीट कर रहे एक युवक ने उसे रोकने आए लोगों से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद लोगों ने झगड़ा कर रहे युवक इकबाल पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। जिसके चलते युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में मरने वाले युवक की पहचान इक़बाल के रूप में हुई हैं। इकबाल की मौत के बाद तनाव बढ़ गया है, इकबाल का परिवार चाहता है कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़ा जाए। वहीँ, घटना के बाद इलाके में फैले तनाव को लेकर सुभाष चौक पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इकबाल के परिवार को नौकरी और मुआवजा –

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात ही छापेमारी की और इकबाल की हत्या में शामिल 2-3 संदिग्धों को राउंडअप किया है। फ़िलहाल पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के साथ ही इसमें शामिल लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही हैं। वहीं, जयपुर प्रशासन ने इकबाल के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा, नौकरी और एक डेयरी बूथ देने की घोषणा की है।

MORE NEWS>>>कावेरी जल बंटवारे पर आज कर्नाटक बंद, बेंगलुरु आने-जाने वाली 44 फ्लाइट्स कैंसिल, 50 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिरासत में

Leave a Comment