Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लैक थाई स्लिट ड्रेस में रकुल ने दिखाईं हसीन अदाएं, एक्ट्रेस का ग्लैमर देख रह गए फैंस, इंटरनेट पर मची तबाही

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक और फैशन स्टेटमेंट्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाएं दिखा कर फैंस को अपने हुस्न का कायल कर दिया है।

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान बेहद ही सेक्सी आउटफिट को चुना जिसमें उनके किलर अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया है। वहीँ, उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी हैं।

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@rakulpreet) अकाउंट पर साझा की हैं। जिनमे एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का थाई स्लिट आउटफिट पहना हुआ हैं।

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos

अपने इस लुक में रकुल बेहद ही शानदार लग रही हैं। हालांकि फैंस को भी एक्ट्रेस का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है और वो जमकर इन फोटोज पर अपना प्यार लूटा रहे हैं। एक्ट्रेस रकुल की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं।

जैसे ही वो तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए जमकर प्यार बरसाते हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा यूजर्स के लाइक्स मिल चुके हैं।

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos

हालांकि कुछ यूजर्स उनके इस फोटोशूट पर कॉमेंट कर के बोल रहे हैं ‘क्या खूबसूरती पाई है’ तो वहीं कुछ बोल रहे हैं ‘आप का कोई जवाब नहीं’। रकुल की फैन-फॉलोविंग भी काफी जबरदस्त हैं।

आपको बता दें कि, रकुल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 23.4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,114 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Rakul Preet Photos 
Rakul Preet Photos

MORE NEWS>>>देवरिया हत्याकांड मामले में सियासत गरमाई, BJP सांसद बृजभूषण बोले – बुलडोजर वाली राजनीति का विरोधी हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *