Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

देहरादून में तीसरी कक्षा के छात्र से कुकर्म, 12 साल के नाबालिग ने बच्चे को मोबाइल पर पॉर्न वीडियो दिखाकर किया दुष्कर्म

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के देहरादून से तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी है कि, 12 वर्षीय एक छात्र ने कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर 7 वर्षीय लड़के के साथ दुष्कर्म किया और इतना ही नहीं आरोपी के परिजनों ने पीड़ित के माता-पिता से समझौता करने की कोशिश की ताकि पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी ना हो सके।

Breaking News
Breaking News

पुलिस के मुताबिक, यह घटना जून में हुई थी लेकिन कक्षा 3 के छात्र के पिता द्वारा बुधवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद इस वारदात का खुलासा हुआ। रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया कि – “पीड़ित और 7वीं कक्षा का छात्र दोनों एक ही पड़ोस में रहते हैं।” आरोपी लड़का छोटे बच्चे के घर में तब घुस गया जब वह अकेला था। पहले तो छात्र ने अपने मोबाइल फोन पर बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस कंप्लेंट से बचने के लिए आरोपी को दूसरे शहर में रिश्तेदारों के यहां भेज दिया गया था। हाल ही में आरोपी लड़का घर वापस लौट आया जिस पर पीड़ित परिवार ने आपत्ति जताई और बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवा पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की हैं।

MORE NEWS>>>इजरायली एयरफोर्स की गाजा पट्टी पर बमबारी जारी, 7 दिन में गिराए 6000 बम, 1537 लोगो ने गवाई जान, 6612 जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *