Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत, तीन घायल

Breaking News 
Breaking News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। जहाँ एक अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन में सवार 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, तीन बच्चे घायल हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Breaking News 
Breaking News

जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट से लगभग 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में देर रात 1 बजे इको वैन में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमे सवार सभी लोग बुरी तरह फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया। प्रत्यदर्शी के मुताबिक, टक्कर लगने के कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। वैन में आठ लोग सवार थे, जिनमे से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक है।

Breaking News 
Breaking News

ADCP बोले – घटना की बारीकी से जांच कर रही है पुलिस

ग्रेटर नोएडा के ADCP अशोक कुमार ने बताया कि, वैन में कुल आठ लोग सवार थे, जो दिल्ली से झारखंड की और जा रहे थे। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीँ, पुलिस ने घायलों को वैन से निकालकर इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। फ़िलहाल घायल हुए तीनो बच्चो को ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

MORE NEWS>>>इजराइल में अब भी मौजूद हमास के लड़ाके, हिजबुल्लाह के ठिकानों पर हमले में हमास की इकलौती महिला नेता की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *