Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत, तीन घायल

Breaking News 
Breaking News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। जहाँ एक अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन में सवार 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, तीन बच्चे घायल हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Breaking News 
Breaking News

जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट से लगभग 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में देर रात 1 बजे इको वैन में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमे सवार सभी लोग बुरी तरह फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया। प्रत्यदर्शी के मुताबिक, टक्कर लगने के कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। वैन में आठ लोग सवार थे, जिनमे से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक है।

Breaking News 
Breaking News

ADCP बोले – घटना की बारीकी से जांच कर रही है पुलिस

ग्रेटर नोएडा के ADCP अशोक कुमार ने बताया कि, वैन में कुल आठ लोग सवार थे, जो दिल्ली से झारखंड की और जा रहे थे। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीँ, पुलिस ने घायलों को वैन से निकालकर इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। फ़िलहाल घायल हुए तीनो बच्चो को ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

MORE NEWS>>>इजराइल में अब भी मौजूद हमास के लड़ाके, हिजबुल्लाह के ठिकानों पर हमले में हमास की इकलौती महिला नेता की मौत

Leave a Comment