Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अमेरिका में बुधवार रात 3 जगह गोलीबारी, 22 लोगों की मौत 60 से ज्यादा घायल, अभी तक हमलावर फरार

US Crime News 
US Crime News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अमेरिका के ल्यूइस्टन, मेन के एक रेस्टोरेंट में बुधवार रात मास शूटिंग में 22 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और करीब 60 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर है। CNN के मुताबिक, पुलिस ने लोगों से छिपने के लिए कहा है, कि अभी तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है। उसके इलाके में ही छिपे होने की खबर है।

US Crime News 
US Crime News

फेसबुक पर शेयर की हमलावर की तस्वीर – 

एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ ने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर हमलावर की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है कि – “वह फरार है।” सन जर्नल के मुताबिक, इस शख्स ने तीन अलग-अलग कमर्शियल सेंटर्स में गोलीबारी की। इनमें स्पेयरटाइम रिक्रिएशन, स्कीमेंजीस बार एंड ग्रिल रेस्तरां और एक वॉलमार्ट सेंटर शामिल है।

तस्वीर आरोपी रॉबर्ट कार्ड की है, जो अब तक फरार है।
तस्वीर आरोपी रॉबर्ट कार्ड की है, जो अब तक फरार है।

हमलावर ने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसकी तस्वीर सामने आ गई है। वह हाथ में गन लेकर फायर करके जाते हुए दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी 3 जगह रात करीब 8 बजे हुई, जब लोग परिवार और दोस्तों के साथ मौजूद थे। ल्यूइस्टन, एंड्रोस्कोगिन काउंटी का हिस्सा है और मेन के सबसे बड़े शहर पोर्टलैंड से लगभग 35 मील (56 किमी) उत्तर में है।

मैप में देखिए कि कहां-कहां हुई गोलीबारी
मैप में देखिए कि कहां-कहां हुई गोलीबारी

लिस्बन शहर में हमलावर की कार होने की आशंका –

व्हाइट हाउस के हवाले से अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मेन के गवर्नर जेनेट मिल्स, सांसद और अधिकारियों ने इस मामले पर चर्चा की। उन्होंने हर तरह से मदद का आश्वासन दिया है। दूसरी तरफ, ल्यूस्टन से करीब 8 मील की दूरी पर लिस्बन शहर में पुलिस को हमलावर की कार खड़ी होने की जानकारी मिली है। ये देखते हुए लिस्बन में सभी लोगों को घर के अंदर ही रहने की सलाह दी गई है।

US Crime News 
US Crime News

MORE NEWS>>>टैकों के साथ गाजा में घुसी इजराइली सेना, हमास की मिसाइल लॉन्च पोजिशन तबाह, 1600 लोग लापता

Leave a Comment