Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अमेरिका में बुधवार रात 3 जगह गोलीबारी, 22 लोगों की मौत 60 से ज्यादा घायल, अभी तक हमलावर फरार

US Crime News 
US Crime News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अमेरिका के ल्यूइस्टन, मेन के एक रेस्टोरेंट में बुधवार रात मास शूटिंग में 22 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और करीब 60 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर है। CNN के मुताबिक, पुलिस ने लोगों से छिपने के लिए कहा है, कि अभी तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है। उसके इलाके में ही छिपे होने की खबर है।

US Crime News 
US Crime News

फेसबुक पर शेयर की हमलावर की तस्वीर – 

एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ ने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर हमलावर की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है कि – “वह फरार है।” सन जर्नल के मुताबिक, इस शख्स ने तीन अलग-अलग कमर्शियल सेंटर्स में गोलीबारी की। इनमें स्पेयरटाइम रिक्रिएशन, स्कीमेंजीस बार एंड ग्रिल रेस्तरां और एक वॉलमार्ट सेंटर शामिल है।

तस्वीर आरोपी रॉबर्ट कार्ड की है, जो अब तक फरार है।
तस्वीर आरोपी रॉबर्ट कार्ड की है, जो अब तक फरार है।

हमलावर ने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसकी तस्वीर सामने आ गई है। वह हाथ में गन लेकर फायर करके जाते हुए दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी 3 जगह रात करीब 8 बजे हुई, जब लोग परिवार और दोस्तों के साथ मौजूद थे। ल्यूइस्टन, एंड्रोस्कोगिन काउंटी का हिस्सा है और मेन के सबसे बड़े शहर पोर्टलैंड से लगभग 35 मील (56 किमी) उत्तर में है।

मैप में देखिए कि कहां-कहां हुई गोलीबारी
मैप में देखिए कि कहां-कहां हुई गोलीबारी

लिस्बन शहर में हमलावर की कार होने की आशंका –

व्हाइट हाउस के हवाले से अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मेन के गवर्नर जेनेट मिल्स, सांसद और अधिकारियों ने इस मामले पर चर्चा की। उन्होंने हर तरह से मदद का आश्वासन दिया है। दूसरी तरफ, ल्यूस्टन से करीब 8 मील की दूरी पर लिस्बन शहर में पुलिस को हमलावर की कार खड़ी होने की जानकारी मिली है। ये देखते हुए लिस्बन में सभी लोगों को घर के अंदर ही रहने की सलाह दी गई है।

US Crime News 
US Crime News

MORE NEWS>>>टैकों के साथ गाजा में घुसी इजराइली सेना, हमास की मिसाइल लॉन्च पोजिशन तबाह, 1600 लोग लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *