Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

टैंकों के साथ गाजा में घुसी इजराइली सेना, लोगो ने की पत्थरबाजी, मुख्य शहर की घेराबंदी कर दी घरों में रहने की सलाह

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइल-हमास जंग का आज 24वां दिन है। इस बीच इजराइली सेना टैंकों के साथ गाजा के मुख्य शहर में घुस रही है। यहां नॉर्थ गाजा को साउथ गाजा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क है जिसे बंद कर दिया गया है। अल जजीरा के मुताबिक, लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। टैंक शहर के अंदर पहुंच रहे हैं। इलाके का कम्युनिकेशन बंद हो गया है।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

वहीं, इजराइली सेना के टैंक वेस्ट बैंक के जेनिन इलाके में भी घुसे। यहां फिलिस्तीनियों ने टैंकों पर पत्थरबाजी की। वहीं, टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के मुताबिक, जंग के इजराइली एयर स्ट्राइक में जेनिन ब्रिगेड का हेड वायम अल हानून मारा गया। दूसरी तरफ इजराइल डिफेंस फोर्सेस के सैनिकों ने रविवार को गाजा में घुसकर की गई रेड के बाद वहां अपना झंडा फहरा दिया। वहीं, गाजा में लोग टॉर्च लेकर मलबे में अपनों के शवों और लापता परिजनों को तलाश रहे हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

वहीँ, गाजा पट्टी में बिजली न होने की वजह से डॉक्टर्स भी अंधेरे में ही इलाज कर रहे हैं। दरअसल, जंग शुरू होने के बाद 10 अक्टूबर को इजराइल ने गाजा को होने वाली बिजली की सप्लाई रोक दी थी। तब से लोग अंधेरे में ही जीवन गुजार रहे हैं। अस्पतालों में भी बिजली नहीं है। इलाज करने में भी परेशानी हो रही है और इसी बीच अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि – “हम जंग लड़ने के लिए अपने सैनिकों को इजराइल या गाजा नहीं भेज रहे हैं।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण पर भड़की हिंसा, भीड़ ने NCP अजित पवार गुट के विधायक का घर फूंका, राज्य में तनाव का माहौल

Leave a Comment