Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

टैंकों के साथ गाजा में घुसी इजराइली सेना, लोगो ने की पत्थरबाजी, मुख्य शहर की घेराबंदी कर दी घरों में रहने की सलाह

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइल-हमास जंग का आज 24वां दिन है। इस बीच इजराइली सेना टैंकों के साथ गाजा के मुख्य शहर में घुस रही है। यहां नॉर्थ गाजा को साउथ गाजा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क है जिसे बंद कर दिया गया है। अल जजीरा के मुताबिक, लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। टैंक शहर के अंदर पहुंच रहे हैं। इलाके का कम्युनिकेशन बंद हो गया है।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

वहीं, इजराइली सेना के टैंक वेस्ट बैंक के जेनिन इलाके में भी घुसे। यहां फिलिस्तीनियों ने टैंकों पर पत्थरबाजी की। वहीं, टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के मुताबिक, जंग के इजराइली एयर स्ट्राइक में जेनिन ब्रिगेड का हेड वायम अल हानून मारा गया। दूसरी तरफ इजराइल डिफेंस फोर्सेस के सैनिकों ने रविवार को गाजा में घुसकर की गई रेड के बाद वहां अपना झंडा फहरा दिया। वहीं, गाजा में लोग टॉर्च लेकर मलबे में अपनों के शवों और लापता परिजनों को तलाश रहे हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

वहीँ, गाजा पट्टी में बिजली न होने की वजह से डॉक्टर्स भी अंधेरे में ही इलाज कर रहे हैं। दरअसल, जंग शुरू होने के बाद 10 अक्टूबर को इजराइल ने गाजा को होने वाली बिजली की सप्लाई रोक दी थी। तब से लोग अंधेरे में ही जीवन गुजार रहे हैं। अस्पतालों में भी बिजली नहीं है। इलाज करने में भी परेशानी हो रही है और इसी बीच अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि – “हम जंग लड़ने के लिए अपने सैनिकों को इजराइल या गाजा नहीं भेज रहे हैं।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण पर भड़की हिंसा, भीड़ ने NCP अजित पवार गुट के विधायक का घर फूंका, राज्य में तनाव का माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *