Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण पर भड़की हिंसा, भीड़ ने NCP अजित पवार गुट के विधायक का घर फूंका, राज्य में तनाव का माहौल

Maratha Reservation Update
Maratha Reservation Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराष्ट्र में इस साल अगस्त से जारी हुआ मराठा आरक्षण अब हिंसक हो गया है। आरक्षण की मांग कर रहे दर्जनों लोग सोमवार को माजलगांव में NCP अजीत पवार गुट के विधायक प्रकाश सोलंके के घर और दफ्तर पर पत्थरबाजी करने पहुंचे और इस दौरान सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने दर्जनों बाइक और कार में भी आग लगा दी।

Maratha Reservation Update
Maratha Reservation Update

बीते दिनों, NCP विधायक प्रकाश सोलंके का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मराठा आरक्षण की मांग करने वाले नेता मनोज जारंगे के खिलाफ कुछ बोलते नजर आए थे। आज उनके घर और दफ्तर पर हुए हमले की वजह भी इसी वीडियो को बताया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में का माहौल बना हुआ है और पुलिस सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Maratha Reservation Update
Maratha Reservation Update

उधर, विधायक प्रकाश सोलंके ने घटना को लेकर कहा – “जब हमला हुआ तब मैं अपने घर के अंदर ही था। हालांकि, मेरे परिवार का कोई भी सदस्य या कर्मचारी घायल नहीं हुआ। हम सभी सुरक्षित हैं, लेकिन आग के कारण संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा हैं।”

मराठा आरक्षण की मांग को लेकर 11 दिन में 13 सुसाइड –

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर रविवार (29 अक्टूबर) को एक अन्य युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बीड जिले के परली तालुका के रहने वाले गंगाभीषण रामराव के रूप में हुई है। इसी के साथ राज्य में 11 दिनों में कुल 13 लोगो ने आत्महत्या की हैं। मराठा आरक्षण के समर्थन में हिंगोली के शिवसेना शिंदे गुट के सांसद हेमंत पाटिल ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इस्तीफा अभी लोकसभा अध्यक्ष तक नहीं पहुंचा है, लेकिन इस्तीफे का लेटर सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Maratha Reservation Update
Maratha Reservation Update

MORE NEWS>>>आंध्रप्रदेश में दो ट्रेनें की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 14 की मौत 50 घायल, विजयनगरम में सिग्नल तोड़ दूसरी ट्रेन से टकराई ट्रैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *