Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

तेलंगाना में BRS सांसद कोथा प्रभाकर पर हमला, चुनाव प्रचार के दौरान आरोपी ने हाथ मिलाने के बहाने मारा चाकू, हालत स्थिर

Telangana Election Update 
Telangana Election Update 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तेलंगाना के मेडक से सांसद और विधानसभा चुनाव में BRS प्रत्याशी कोथा प्रभाकर रेड्डी पर सोमवार को चुनाव प्रचार रैली के दौरान चाकू से हमला किया गया। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वो सिद्दीपेट के सुरामपल्ली गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे।

Telangana Election Update 
Telangana Election Update

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, प्रभाकर को पेट में चाकू मारा गया। जिसके बाद उन्हें तुरंत गजवेल अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उनकी हालत स्थिर है, जानकारी के मुताबिक, उन्हें हैदराबाद भी शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं, भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया है।

Telangana Election Update 
Telangana Election Update

चश्मदीदों ने बताया – आरोपी ने हाथ मिलाने के बहाने चाकू मारा

चश्मदीदों के मुताबिक, कोथा अपने चुनावी प्रचार के दौरान एक पादरी के घर की ओर जा रहे थे। तभी एक अज्ञात शख्स भीड़ से निकलकर प्रभाकर रेड्डी के सामने आया। ऐसा लगा जैसे वो सांसद से हाथ मिलाना चाहता हो, लेकिन उसने अचानक चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया।

Telangana Election Update 
Telangana Election Update

सिद्दीपेट पुलिस कमिश्नर एन श्वेता ने बताया कि, “हमलावर को पकड़ लिया गया है। जल्द ही उसकी पहचान और हमले की वजह पता की जा रही है।” वहीं, इस घटना के बाद तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने DGP को चुनाव प्रत्याशियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

MORE NEWS>>>टैंकों के साथ गाजा में घुसी इजराइली सेना, लोगो ने की पत्थरबाजी, मुख्य शहर की घेराबंदी कर दी घरों में रहने की सलाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *