Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में बिजनेसमैन के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप , टीचर सहित दो गिरफ्तार

Kanpur News 
Kanpur News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर में बिजनेसमैन के बेटे की किडनैपिंग के बाद बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। युवक दसवीं में पढ़ता था और सोमवार शाम कोचिंग के लिए घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। इस बीच घरवालों को 30 लाख की फिरौती वाला लेटर मिला तो हड़कंप मच गया। उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन आज सुबह युवक का शव एक घर से बरामद हुआ।

16 वर्षीय कुशाग्र
16 वर्षीय कुशाग्र

बताया जा रहा है कि – “16 वर्षीय कुशाग्र का शव फजलगंज थाना क्षेत्र से बरामद हुआ है। अपहरणकर्ताओं ने कुशाग्र के घरवालों से 30 लाख रुपये फ‍िरौती की मांग की थी और फिरौती न म‍िलने पर छात्र की रस्सी से गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

किडनैपिंग के बाद हत्या या कुछ और है मामला?

दरअसल, जैसे ही कल देर रात कानपुर पुलिस के पास कुशाग्र की किडनैपिंग की खबर आई तो महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर दोनों जॉइंट कमिश्नर समेत पूरी फोर्स पहुंची और छानबीन शुरू की गई। मगर सुबह कुशाग्र की लाश मिली तो घर में कोहराम मच गया। बताया गया कि, शहर के एक बड़े कपड़ा व्यापारी का बेटा कुशाग्र प्रतिष्ठित स्कूल में 10 कक्षा में पढ़ता था और शाम को अपनी स्कूटी से कोचिंग गया था लेकिन लौट कर नहीं आया।

 30 लाख की फिरौती वाला लेटर
30 लाख की फिरौती वाला लेटर

इसी बीच उनके घर पर कोई व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे हुए स्कूटी से आया और एक लेटर दे गया, जिसमें लिखा था कि, बच्चा चाहिए तो 30 लाख फिरौती देनी पड़ेगी। पहले तो पुलिस को यह फिरौती का मामला लगा लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो केस कुछ और ही निकला। कुशाग्र की ट्यूशन टीचर और उसके बॉयफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की तो पहले उन्होंने गुमराह किया।

लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती देख दोनों ने सारी बात कबूल कर ली। जिसके आधार पर पुलिस ट्यूशन टीचर रचिता के घर छापा मार कर स्टोर रूम से कुशाग्र की डेड बॉडी बरामद की और ट्यूशन टीचर रचिता, उसके बॉयफ्रेंड प्रभात और दोस्त आर्यन को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू की हैं। जल्द ही हत्या का मोटिव क्लियर हो जाएगा।

MORE NEWS>>>81.5 करोड़ भारतीयों का डेटा लीक, कोविड-19 के दौरान ICMR ने जुटाई थी जानकारी, हैकर्स ने किया हाथ साफ़

Leave a Comment