Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अहमदाबाद में वर्ल्ड कप का फाइनल कल, एयरफोर्स के विमानों ने की एयरशो की रिहर्सल, ऑस्ट्रेलिया के लिए शमी बड़ा खतरा

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार दोपहर 2 बजे से वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत-ऑस्ट्रेलिया के बिच खेला जाएगा। मैच देखने के लिए देश-दुनिया के फैंस फ्लाइट और होटल की बुकिंग के लिए टूट पड़े हैं। अहमदाबाद और करीबी शहरों के फाइव, थ्री स्टार और अन्य होटल के रूम की डिमांड आसमान छू रही है।

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने का क्रेज इतना जबरदस्त है कि, रविवार रात के लिए टॉप 5-स्टार होटल का किराया 10-11 हजार के बजाय 3 लाख रुपए तक पहुंच गया था। प्रयागराज, मुंबई, अहमदाबाद में भारत की जीत के लिए प्रथानाएं हो रही हैं। रेलवे ने दिल्ली और मुंबई से स्टेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया है। PM नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्लेस भी मौजूद रहेंगें।

मैच के पहले एयरशो –

मैच के पहले एयरफोर्स का एयरशो होगा। भारतीय वायु सेना की एरोबेटिक टीम सूर्यकिरण ने शुक्रवार और शनिवार को रिहर्सल की। मैच के पहले यह शो करीब 10 मिनट तक चलेगा। जिसमे वायु सेना की एरोबेटिक टीम अपने कौशल और करतब दिखाएगी। साथ ही PM नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री को सलामी भी देंगी।

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

5-स्टार होटलों का किराया 3 लाख तक पहुंचा –

फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ गुजरात के प्रेसिडेंट नरेंद्र सोमानी के मुताबिक, दुबई, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका के फैंस भी अहमदाबाद पहुंचे हैं। शहर में थ्री और फाइव स्टार होटलों में 5,000 रूम हैं। गुजरात में 10 हजार रूम हैं। उम्मीद है बाहर से 30 से 40 हजार लोग बाहर से मैच देखने आएंगे। इसके चलते 5-स्टार होटलों के रूम का किराया 10-11 हजार की बजाय ढाई से 3 लाख रुपए तक पहुंच गया है।

Australian Captain Pat Cummins
Australian Captain Pat Cummins

पैट कमिंस ने कहा – ऑस्ट्रेलिया के लिए शमी बड़ा खतरा –

फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि – ”शमी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी अच्छी है। पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा रहा है। भारत बहुत अच्छी टीम है, लेकिन हम भी बेहतर खेल रहे।”

Mohammed Shami In This World Cup
Mohammed Shami In This World Cup

MORE NEWS>>>इजराइल का आदेश- 1 घंटे में अस्पताल खाली करें, अल-शिफा अस्पताल के ICU में सभी मरीजों की मौत

Leave a Comment