Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अहमदाबाद में वर्ल्ड कप का फाइनल कल, एयरफोर्स के विमानों ने की एयरशो की रिहर्सल, ऑस्ट्रेलिया के लिए शमी बड़ा खतरा

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार दोपहर 2 बजे से वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत-ऑस्ट्रेलिया के बिच खेला जाएगा। मैच देखने के लिए देश-दुनिया के फैंस फ्लाइट और होटल की बुकिंग के लिए टूट पड़े हैं। अहमदाबाद और करीबी शहरों के फाइव, थ्री स्टार और अन्य होटल के रूम की डिमांड आसमान छू रही है।

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने का क्रेज इतना जबरदस्त है कि, रविवार रात के लिए टॉप 5-स्टार होटल का किराया 10-11 हजार के बजाय 3 लाख रुपए तक पहुंच गया था। प्रयागराज, मुंबई, अहमदाबाद में भारत की जीत के लिए प्रथानाएं हो रही हैं। रेलवे ने दिल्ली और मुंबई से स्टेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया है। PM नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्लेस भी मौजूद रहेंगें।

मैच के पहले एयरशो –

मैच के पहले एयरफोर्स का एयरशो होगा। भारतीय वायु सेना की एरोबेटिक टीम सूर्यकिरण ने शुक्रवार और शनिवार को रिहर्सल की। मैच के पहले यह शो करीब 10 मिनट तक चलेगा। जिसमे वायु सेना की एरोबेटिक टीम अपने कौशल और करतब दिखाएगी। साथ ही PM नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री को सलामी भी देंगी।

ICC World Cup Final 2023
ICC World Cup Final 2023

5-स्टार होटलों का किराया 3 लाख तक पहुंचा –

फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ गुजरात के प्रेसिडेंट नरेंद्र सोमानी के मुताबिक, दुबई, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका के फैंस भी अहमदाबाद पहुंचे हैं। शहर में थ्री और फाइव स्टार होटलों में 5,000 रूम हैं। गुजरात में 10 हजार रूम हैं। उम्मीद है बाहर से 30 से 40 हजार लोग बाहर से मैच देखने आएंगे। इसके चलते 5-स्टार होटलों के रूम का किराया 10-11 हजार की बजाय ढाई से 3 लाख रुपए तक पहुंच गया है।

Australian Captain Pat Cummins
Australian Captain Pat Cummins

पैट कमिंस ने कहा – ऑस्ट्रेलिया के लिए शमी बड़ा खतरा –

फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि – ”शमी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी अच्छी है। पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा रहा है। भारत बहुत अच्छी टीम है, लेकिन हम भी बेहतर खेल रहे।”

Mohammed Shami In This World Cup
Mohammed Shami In This World Cup

MORE NEWS>>>इजराइल का आदेश- 1 घंटे में अस्पताल खाली करें, अल-शिफा अस्पताल के ICU में सभी मरीजों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *