Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दिल्ली में 350 रुपये के लिए हत्या, 16 साल के लड़के ने युवक के गले पर 60 बार मारा चाकू, CCTV में कैद हुई घटना

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली में मंगलवार 21 नवंबर की रात जनता मजदूर कॉलोनी में एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने रुपए लूटने के लिए एक 18 साल के युवक की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले युवक का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया है और इसके बाद उसके गले पर 60 बार चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

आरोपी यहीं नहीं रुका, जब युवक की मौत हो गई, तो वह उसकी लाश पर ही नाचने लगा। यह पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई। नॉर्थ दिल्ली पुलिस के जॉय टिर्की के मुताबिक, नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास लगे CCTV का फुटेज मिला है। जिसमें हत्या की पूरी घटना कैद हो गई थी। वीडियो के मुताबिक, पहले आरोपी ने युवक का गला दबाया। उसके बाद उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले आया और उसके गले पर 60 बार चाकू मारे। इसके बाद वह उसकी लाश पर खड़ा होकर नाचने लगा।

पुलिस को मंगलवार की रात करीब 11.15 पर PCR कॉल आया। जिसमें इस हत्या के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि हत्या लूट के मकसद से की गई, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे। फ़िलहाल पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। उसके पास से युवक से लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

MORE NEWS>>>कौशांबी में युवती से रेप के बाद हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर तीन वार कर उतारा मौत के घाट, 48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया एनकाउंटर

Leave a Comment