Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली में 350 रुपये के लिए हत्या, 16 साल के लड़के ने युवक के गले पर 60 बार मारा चाकू, CCTV में कैद हुई घटना

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली में मंगलवार 21 नवंबर की रात जनता मजदूर कॉलोनी में एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने रुपए लूटने के लिए एक 18 साल के युवक की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले युवक का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया है और इसके बाद उसके गले पर 60 बार चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

आरोपी यहीं नहीं रुका, जब युवक की मौत हो गई, तो वह उसकी लाश पर ही नाचने लगा। यह पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई। नॉर्थ दिल्ली पुलिस के जॉय टिर्की के मुताबिक, नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Delhi Murder CCTV
Delhi Murder CCTV

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास लगे CCTV का फुटेज मिला है। जिसमें हत्या की पूरी घटना कैद हो गई थी। वीडियो के मुताबिक, पहले आरोपी ने युवक का गला दबाया। उसके बाद उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले आया और उसके गले पर 60 बार चाकू मारे। इसके बाद वह उसकी लाश पर खड़ा होकर नाचने लगा।

पुलिस को मंगलवार की रात करीब 11.15 पर PCR कॉल आया। जिसमें इस हत्या के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि हत्या लूट के मकसद से की गई, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे। फ़िलहाल पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। उसके पास से युवक से लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

MORE NEWS>>>कौशांबी में युवती से रेप के बाद हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर तीन वार कर उतारा मौत के घाट, 48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया एनकाउंटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *